Could create table version :No database selected राहुल गाँधी के खिलाफ मिया खलीफा के साथ नाम जोड़कर चल रहा है दुष्प्रचार - SI News Today
ताज़ा खबर:-

राहुल गाँधी के खिलाफ मिया खलीफा के साथ नाम जोड़कर चल रहा है दुष्प्रचार

राहुल गाँधी के खिलाफ मिया खलीफा के साथ नाम जोड़कर चल रहा है दुष्प्रचार

राहुल गाँधी के खिलाफ मिया खलीफा के साथ नाम जोड़कर चल रहा है दुष्प्रचार

The Devil people are joining the Rahul Gandhi name with Mia Khalifa.

    

राजनीति में अपने आकाओं को खुश करने के लिए चमचों का स्तर कितना निचे गिर सकता है इसका अंदाज़ा लगा पाना भी मुश्किल है. एक साफ़ सुथरी राजनीति करने वाले लोग ही जब ओछी हरकत पर उतर आएं तो देश का भविष्य आप खुद ही समझ सकते हैं.

मामला जुड़ा है देश की सबसे बड़ी और पुरानी राजनैतिक पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी से, जिन्हे कांग्रेस ने जब से अपना PM उम्मीदवार घोषित किया है कुछ तथाकथित नेता और चमचे अपने कुछ स्थानीय आकाओं की खुशामदी में कुछ भी कर गुजरने को आमादा हैं.

दरअसल हुआ यूँ है कि किसी ने राहुल गाँधी का नाम इस्तेमाल करते हुए एक वेबसाइट बनायीं है जिसमे उनके ट्रोल किये हुए कुछ भाषणों के अंश का इस्तेमाल करते हुए प्रोडक्ट और उनकी प्राइसिंग दिखाई गयी है. इसमें कंपनी के नाम कि जगह मेड इन अमेठी का इस्तेमाल हुआ है. इस कंपनी के सीईओ राहुल गाँधी और साथ में सोशल वर्कर के रूप में मशहूर पोर्न स्टार मिया खलीफा का नाम है. इसके अलावा मशहूर राजनेताओं के नाम के साथ छेड़छाड़ करते हुए कंपनी के बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स में Jyotiraditya ‘Maharaj’ Scindia, Sachin ‘Prince’ Pilot और Shashi ‘Playboy’ Tharoor का नाम शामिल किया गया है.

हमारी टेक्निकल टीम ने जब इस वेबसाइट https://www.madeinamethi.com का Who Is रिकॉर्ड चेक किया तो ये भोपाल मध्यप्रदेश के किसी अभिषेक वर्मा के नाम रजिस्टर्ड मिला जिसकी IP – 185.230.61.161 है.

 

अब ये जाँच का विषय है कि इस तरह से अपने देश के नेताओं का मखौल उड़ाना अपने ही अभिव्यक्ति की आज़ादी का मज़ाक उड़ाने जैसा है या नहीं?

leave a comment

Create Account



Log In Your Account



%d bloggers like this: