Friday, March 29, 2024
featured

वकील बनीं दिखी तापसी पन्नू! ‘मुल्क’ फर्स्ट लुक रिलीज…

SI News Today
The lawyer became a hot Tasyasi Pannu! 'Country' First Look Release ..

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर ऋषि कपूर जल्द ही फिल्म ‘मुल्क’ में साथ में नजर आने वाले हैं और हाल ही में तापसी ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर किया है. इस फिल्म में पहली बार ऋषि कपूर के साथ काम कर रही हैं. इस लुक को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘एक बार फिर अदालत होगी, कटघरा होगा, एक परिवार होगा, एक मानसिकता होगी और एक विरोध होगा. शायद यह इस वक्त का सबसे अहम मुद्दा है. ‘मुल्का’ और हां रमजान मुबारक’. इसके साथ तापसी ने फिल्म में अपने किरदार का नाम भी बताया है.

इस फिल्म में वह आरती नाम की लड़की की भूमिका में हैं. वहीं ऋषि कपूर ने भी इस तस्वीर को शेयर किया और इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “कोर्टरूम ड्रामा फिल्म ‘मुल्क’ 27 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं और इसके निर्माता दीपक मुकुट और अनुभव सिन्हा हैं.”

गौरतलब है कि तापसी इससे पहले भी कई बार इस तरह के किरदार निभा चुकी हैं. फिल्म पिंक में उन्होंने ऐसी महिला का किरदार निभाया था जो अपनी लड़ाई खुद लड़ती है. हालांकि, उस फिल्म में वह कटघर में थी जबकि इस फिल्म के फर्स्ट लुक को देखते हुए लग रहा है कि वह फिल्म में वकील की भूमिका में नजर आएंगी.

SI News Today

Leave a Reply