Thursday, March 28, 2024
featured

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बिजनेस में दूसरे दिन हुआ इजाफा, जानिए कमाई…

SI News Today

Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन, नुशरत बरूचा और सनी सिंह की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म अपने पहले दिन में करीब 4 करोड़ से ऊपर की कमाई बटोर लेगी। लेकिन फिल्म ने तो 6 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। जी हां, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने अपने ओपनिंग डे में 6.42 करोड़ रुपए की कमाई की। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए। इससे पहले तरण आदर्श का अनुमान था कि फिल्म अपने पहले दिन में 4.25 करोड़ रुपए कमा लेगी। माना जा रहा है कि अपने वीकेंड में लव रंजन की ये फिल्म अपने वीकेंड में करीब 15 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब साबित हो सकती है।

बता दें, डायरेक्टर लव रंजन ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से पहले साल 2011 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ बनाई थी। ये फिल्म यूथ को काफी पसंद आई थी। वहीं फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखते हुए लव रंजन ने ‘प्यार का पंचनामा’ का सीक्वल पार्ट भी बनाया। साल 2015 में लव रंजन ने फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ रिलीज की थी। यह फिल्म भी दर्शकों को बहुत पसंद आई। दोनों फिल्मों में कार्तिक आर्यन मेन लीड में रहे। वहीं उनके अपोजिट नुशरत रहीं। प्यार का पंचनामा में सनी सिंह भी कार्तिक और नुशरत के साथ नजर आए थे। इसके बाद अब 2018 में लव रंजन इसी कास्ट को फिर से ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में साथ लाए।

इस फिल्म के अपोजिट 23 फरवरी को ही दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा और करण जौहर की फिल्म ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ रिलीज हुई है। फिल्म में दिलजीत, सोनाक्षी और करण के अलावा बोमन इरानी और लारा दत्ता भी हैं। वहीं स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस में सलमान खान, राणा दुगुबत्ती, रितेश देशमुख और सुशांत सिंह राजपूत भी हैं।

SI News Today

Leave a Reply