Sunday, March 24, 2024
featured

दूसरे दिन ‘परमाणु’ की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

SI News Today
The tremendous surge in the earnings of 'atomic' on the second day

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस डायना पेंटी की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ इस शुक्रवार को रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों द्वारा और क्रिटिक्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और फिल्म को काफी अच्छा रिव्यू मिला है. ‘परमाणु’ की पहले दिन की कमाई पर आइपीएल के चलते थोड़ा असर पड़ा था लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 60 प्रतिशत का उछाल देखा गया. फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए हैं. जहां पहले दिन फिल्म ने 4.82 करोड़ का कारोबार किया था, वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 7.64 करोड़ का कारोबार किया. इसके मुताबिक फिल्म ने दो दिन में 12.46 करोड़ कमाए. यहां आपको बता दें कि इस फिल्म को 1935 स्क्रीन्स पर शेयर किया गया है. हालांकि, इसके साथ ही तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में बताया कि आज भी आइपीएल के फिनाले की वजह से फिल्म के बिजनेस पर असर पड़ सकता है.

गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्माण जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया गया है और फिल्म को काफी विवादों के बाद रिलीज किया गया है. फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित है. फिल्म में उस वक्त को दिखाया गया है जब भारत का नाम न्यूक्लियर पावर देशों की सूची में शामिल हुआ था.

SI News Today

Leave a Reply