Sunday, March 24, 2024
featured

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के दो स्टूडेंट के बीच दिखा ऐसा प्यार!

SI News Today

इस साल करण जौहर के प्रोडक्शन की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ जिसमें टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म ने अपना पहला शेड्यूल देहरादून में कंप्लीट कर लिया है जिसके बाद ये उम्मीद लगाई जा रही है कि इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी बहुत जल्द शुरू हो जाएगी.

अनन्या और तारा की फोटो की निर्देशक ने शेयर
हाल ही में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने अपनी फिल्म के दो स्टार कास्ट अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को पकड़े हुए नजर आ रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इन दोनों की ये तस्वीर देहरादून की ही है जहां दोनों ठंड को अपने ही अंदाज में मात देती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए पुनीत ने लिखा है कि, ‘स्टूडेंट ठंड से फाइट कर रहे हैं.’

दोनों के बीच बन नहीं रही थी
कुछ दिनों पहले ही ये खबरे आई थी कि इस फिल्म के सेट पर तारा और अनन्या के बीच में बन नहीं रही है. कहा जा रहा था कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर तनातनी है लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद इस खबर पर से भी यकीन उठ गया होगा आपका कि दोनों के बीच किसी भी तरह की ऐसी-वैसी बात है.

SI News Today

Leave a Reply