Wednesday, March 27, 2024
featured

शो फैमिली टाइम विद कपिल में नजर आ सकता है ये पुराना कलाकार, जानिए…

SI News Today

कपिल शर्मा एक बार फिर से छोटे परदे पर नए कॉमेडी शो फैमिली टाइम विद कपिल से जल्द ही वापसी करने जा रहे हैं। कपिल का यह नया शो जल्द ही सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा के इस नए शो में उनका एक पुराना साथी कलाकार भी नजर आ सकता है। कपिल का साथी कलाकार कोई और नहीं बल्कि नवजोत सिंह सिद्दू हैं। खबरों की मानें तो नवजोत शो को ज्वॉइन कर सकते हैं यदि डेट्स फाइनल हो जाती हैं।

कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा के नए शो में पहले गेस्ट अजय देवगन हो सकते हैं। अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म रेड के प्रमोशन के लिए शो का हिस्सा बनेंगे। टेली चक्कर ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया, अभिनेता अजय देवगन कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ शो का प्रोमो भी शूट कर चुक हैं जो की काफी फनी और लवली है। अजय देवगन अपनी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली गए थे हालांकि कपिल के शो के प्रोमो शूट के लिए वह वापस आ गए। कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो का यह एपिसोड 13 मार्च को प्रसारित हो सकता है।

कपिल शर्मा की खराब सेहत के कारण शो के मेकर्स को कपिल के शो को बंद करना पड़ा था। हालांकि कपिल अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। कुछ समय पहले ही चैनल ने कपिल के साथ कमबैक करने के लिए मीटिंग की थी। कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा, ”पिछले कुछ सालों में दर्शकों की ओर से मिले प्यार का मैं आभारी हूं। मैं सोनी एंटरटेनमेंट का शुक्रिया करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझपर विश्वास दिखाया।” कपिल के नए शो का प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया था। प्रोमो में कपिल शर्मा अपनी नौकरानी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा छोटे परदे के साथ ही साथ बड़े परदे पर भी हाथ अजमा चुके हैं। ‘किस किस को प्यार करुं’ और ‘फिरंगी’ जैसी फिल्मों में कपिल शर्मा लीड रोल में नजर आएं थे। ‘किस किस को प्यार करुं’ दर्शकों को पसंद आई तो वहीं ‘फिरंगी’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

SI News Today

Leave a Reply