Thursday, April 18, 2024
featured

इस बार मौनी रॉय नहीं बल्कि यह हैं टीवी की नई ‘नागिन’, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

टीवी की पॉपुलर शो ‘नागिन 3’ की पहली झलक सामने आई है. शो का यह प्रोमो पहुत ही दिलचस्प है. कलर्स टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस प्रोमो को देखकर ही अंदाजा लग जाता है कि ये सीजन काफी रहस्य और रोमांच से भरा रहने वाला है. प्रोमो में किसी भी किरदार की झलक नहीं दिखाई गई है. वैसे खबर है कि इस बार इच्छाधारी नागिन के किरदार में ‘कुबूल है’ फेम सुरभि ज्योति नजर आने वाली हैं और इस बार उनके साथ दिखेंगी ‘ये हैं मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी.

‘नागिन 3’ के प्रोमों की बात करें, तो इसमें सिर्फ इतना दिखाया गया है कि दो शख्स एक लड़की को उठाकर ले जा रहे हैं और वे उसे एक जगह ले जाकर फेंक देते हैं, जहां ढेर सारे सांप आ जाते हैं. इस तरह इच्छाधारी नागिन का जोरदार आगाज हो गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘नागिन 3’ में अनिता हसनंदानी और सुरभि ज्योति नागिन के किरदार में नजर आएंगी. हाल ही में इस सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए एलान किया था कि शो में जल्द ही नई नागिन देखने को मिलेगी.

एकता ने अपने इस पोस्ट में लिखा, ‘एक नई नागिन आ चुकी है, शो से मौनी राय और अदा खान के बाहर होने के बाद अब नई नागिन का स्वागत करेंगे. जल्द ही इस नागिन या नागिनों का खुलासा होगा. अब बस ‘नागिन 3′ का इंतजार करें.’

बता दें, ‘नागिन’ सीरीज 2015 में शुरू हुई थी और इसके सीजन 1 और 2 में मौनी रॉय इच्छाधारी नागिन शिवन्या का किरदार निभाती आई थीं. शिवन्या के किरदार और मौनी रॉय की एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया था. उनके साथ शेषा के किरदार में अदा खान ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन मौनी रॉय इन दिनों फिल्मों से जुड़े अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में भी नजर आने वाली हैं.

SI News Today

Leave a Reply