Tuesday, March 26, 2024
featured

टाइगर श्राफ की ‘बागी 2’ फंसी विवादों में! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्राफ इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं. 30 मार्च को रिलीज हुई टाइगर श्राफ की फिल्‍म ने दूसरे हफ्ते भी अपना कब्‍जा बॉक्‍स ऑफिस पर बनाया हुआ है. आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म ने 150 करोड़ क्‍लब में एंट्री कर ली है. रिलीज के पहले ही दिन 25 करोड़ की कमाई करने वाली इस फिल्‍म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच साल की हिट फिल्‍मों में से एक रही टाइगर की ये मूवी विवाद में फंसती नजर आ रही है. फिल्‍म में दिखाए गए सीन जिसमें कुछ समय पहले कश्‍मीर में हुई पत्‍थरबाजी के बाद एक आदमी को आर्मी जीप में बांधकर घुमाया गया था.

खबर के मुताबिक, कश्मीर के फारुक अहमद डार जिन्हें असल में आर्मी ने जीप के आगे बांधा था ने मेकर्स के खिलाफ मानहानि का केस करने का फैसला लिया है. बता दें कि फारुक को आर्मी ने कश्मीर के बडगाम जिले में पिछले साल अपनी जीप के आगे बांधकर घुमाया था. सेना ने फारुक पर पत्थरबाजी करने का आरोप लगाया था. इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फोटोज तेजी से वायरल हुई थीं.

कश्‍मीर के इस शख्‍स ने अपने ऊपर लगे पत्‍थरबाजी के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है. फारुख का कहना है कि मैं मेकर्स के खिलाफ मानहानि का केस करुंगा. फारुख का कहना है कि इस घटना के बाद उनकी जिंदगी तबाह हो गई.

बता दें कि आर्मी के इस वाकए की सोशल मीडिया पर काफी निंदा की गई थी. फिल्‍म में दिखाए गए इस सीन की फैंस ने जमकर तारीफ की है. वहीं फिल्‍म दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावत’ का फर्स्‍ट डे कलेक्‍शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. टाइगर की ये फिल्‍म साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्‍म बन गई है.

SI News Today

Leave a Reply