Tuesday, May 28, 2024
featured

TVF सीईओ पर दूसरी FIR, इंटरव्यू के बहाने केबिन में छेड़छाड़ का आरोप

SI News Today

TVF यानी द वायरल फीवर के सीईओ अरुणाभ कुमार के ख‍िलाफ सेक्सुअल हरासमेंट के मामले में गुरुवार को दूसरी FIR भी दर्ज कर ली गई है.

अरुणाभ कुमार के ख‍िलाफ यह दूसरी कंप्लेंट एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने की है और पुलिस के मुताबिक, केस आईपीसी के सेक्शन 354 के तहत फाइल किया गया है. यह मामला 2014 का बताया जा रहा है. वहीं बुधवार को उनके ख‍िलाफ मुंबई के अंधेरी में पहली FIR दर्ज की गई थी.

क्या कहती है दूसरी FIR
वर्सोवा में दर्ज कराई गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि अरुणाभ ने उनको इंटरव्यू के लिए बुलाया था और फिर केबिन में उनसे छेड़छाड़ की थी.

पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि वह तुरंत अरुणाभ के केबिन से बाहर निकल गईं और फिर उससे कभी नहीं मिलीं. पीड़िता ये भी कहा है कि मामला सामने आने तक वह नहीं जानती थी ऐसे केसेज में FIR दर्ज कराई जा सकती है.

हो रही है अरुणाभ की तलाश
पुलिस अरुणाभ की तलाश संभावित जगहों पर कर रही है. पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अरुणाभ की ओर से अग्रिम जमानत दायर किए जाने की कोई सूचना नहीं है. वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि ऐसे आरोप में जमानत नहीं मिलती है और अरुणाभ को जल्द अरेस्ट करने की कोशिश है.

साथ ही मामले की जांच के लिए पुलिस TVF के मौजूदा और कंपनी के साथ उस समय काम कर रहे लोगों के बयान भी दर्ज करेगी.

पूर्व एंप्लॉई ने दर्ज कराई पहली FIR
इससे पहले बुधवार को TVF की पूर्व एंप्लॉई ने अरुणाभ के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कराई है. धारा 509 और 354 (A) के तहत यह मामला दर्ज किया गया है. 26 वर्षीया पीड़िता का कहना है कि मामला मई 2016 का है. पीड़िता के मुताबिक, जब वह अरुणाभ के केबिन में किसी प्रोजेक्ट के लिए बात करने गई थी तब TVF सीईओ ने उसे गलत तरीके से छुआ था.

कैसे हुआ मामले का खुलासा
बता दें कि इंडियन फॉलर आईडी से इस महीने लिखे एक ब्लॉग के जरिए यह मामला खुला है. द इंडियन उबर- ‘डेट इज टीवीएफ’ हेडलाइन के साथ लिखे ब्लॉग में महिला ने छेड़छाड़ की घटनाओं का जिक्र किया था. महिला ने ब्लॉग में लिखा में अपनी पूरी आपबीती लिखी थी कि कैसे उसकी मुलाकात अरुणाभ कुमार से हुई और फिर कैसे उसके साथ घटनाओं को अंजाम दिया गया.

SI News Today

Leave a Reply