Friday, April 19, 2024
featured

उर्वशी रौतेला के ‘आशिक बनाया’ सॉन्ग ने मचाया धमाल, मिले इतने व्यूज…

SI News Today

एक दौर था जब हिमेश रेशमिया के स्‍टूडियो से निकला हर गाना सुपरहिट होता था. चाहे वह ‘तेरा सुरूर’ हो या फिर ‘झलक दिखला जा..’. लेकिन उस समय के ही एक गाने ने अब अपने नए अंदाज में भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं, उर्वशी रौतेला की आने वाली नई फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ की, जिसके पहले गाने ने ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. हिमेश रेशमिया के गाने ‘आशिक बनाया आपने’ के इस रीमेक वर्जन में उर्वशी रौतेला का जबरदस्‍त पोल डांस धमाल मचा रहा है.

उर्वशी रौतेला का यह गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड कर रहा है. रिलीज होने के सिर्फ 1 दिन में ही यूट्यूब पर यह गाना 1 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यू पा चुका है और इस बात का खुलासा खुद उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है.

यह गाना साल 2005 में आई फिल्‍म ‘आशिक बनाया आपने’ का ही टाइटल सॉन्‍ग है जो काफी हिट रहा था. इस फिल्‍म में इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता नजर आए थे. अब यह गाना नए वर्जन में फिल्‍म ‘हेट स्टोरी 4’ में नजर आने वाला है. पिछले साल उर्वशी रौतेला फिल्‍म ‘काबिल’ के गाने ‘सारा जमाना’ में नजर आई थीं और वह गाना भी काफी हिट रहा था. आप भी देखें इस फिल्‍म का यह सुपरहिट गाना.

इस गाने में हिमेश रेशमिया की आवाज के साथ ही नेहा कक्‍कड़ की मखमली अवाज भी सुनाई दे रही है. इस गाने में उर्वशी रौतेला हॉट अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में कई बोल्ड सीन्स नजर आए हैं और इस गाने में भी उर्वशी उसी अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म को विशाल पंडया ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में करण और उर्वशी के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन भी नजर आने वाली हैं और विवान भतेना भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे.

SI News Today

Leave a Reply