Sunday, March 24, 2024
featured

वरुण धवन ने Friendship Day पर गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की फोटो…

SI News Today
Varun Dhawan shares photo with girlfriends on Friendship Day ...

बॉलीवुड के स्मार्ट हीरो वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा भले ही एक साथ पार्टीज और इवेंट्स में साथ स्पॉट किए जाते हैं, लेकिन फिर भी वरुण अपने रिलेशन को लेकर ज्यादा बात नहीं करते. हालांकि हाल ही में वरुण ने नताशा के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. दोनों इस फोटो में काफी स्टाइलिश और कूल लग रहे हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ वरुण ने कैप्शन में 100 लिखा है.

वरुण धवन ने रविवार को पहली बार सोशल मीडिया पर नताशा के साथ की फोटो शेयर की है. इस फोटो में दोनों बहुत ही कूल नजर आ रहे हैं. इनकी यह फोटो लंदन हॉलीडे की है. इस फोटो में भी दोनों ने काले चश्में के साथ ही वाइट कलर की टी-शर्ट पहन रखी है. वरुण धवन ने कुछ घंटों पहले ही इस फोटो को अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. वरुण और नताशा का यह अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक कुछ घंटों में ही इस फोटो को 2 लाख 33 हजार से भी ज्यादा लोगों लाइक कर चुके हैं.

वरुण ने एक इंटरव्यू में नताशा के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘मैं नहीं चाहता कि उनकी पर्सनल लाइफ मीडिया में एक्सपोज हो. ऐसे में खुद की पर्सनल लाइफ खत्म हो जाती है. ‘इसलिए मैं ज्यादातर नताशा का जिक्र मीडिया के सामने नहीं करता. क्योंकि फिर आप रिलेशनशिप में हों या ना हों आपके बारे में कुछ भी लिखा जाता है. मेरे हिसाब से नताशा को स्पॉटलाइट में रहना पसंद नहीं है. वो एक नॉर्मल लड़की है,वो एक साधारण जीवन जीना चाहती हैं.

SI News Today

Leave a Reply