Friday, March 29, 2024
featured

वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ का पहला गाना ‘ठहर जा’ हुआ रिलीज…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘अक्टूबर’ को लेकर चर्चा में हैं। शूजीत सरकार के निर्देशन में बनीं फिल्म अक्टूबर का आज पहला गाना ‘ठहर जा’ रिलीज कर दिया है। गाने को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मलिक ने गाया है। फिल्म का पहला गाना ठहर जा वरुण धवन और अभिनेत्री बनिता संधु पर फिल्माया गया है। गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली है। फिल्म के गाने का टीजर खुद मंगलवार को वरुण धवन ने शेयर किया था और फिल्म के गाने की रिलीज डेट की जानकारी भी दी थी।

‘अक्टूबर’ फिल्म का गाना ‘ठहर जा’ एक रोमांटिक गाना है। गाना दो लोगों के बीच के रिश्ते पर आधारित है। गाने में बनीता वरुण को चोरी-चोरी देखती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं वरुण धवन अपने काम में बिजी रहते हैं। फिल्म में वरुण ने एक ऐसे लड़के के किरदार में हैं जिसे यह पता नहीं होता कि वह जहां पर काम करता है वहां पर एक लड़की उसे पसंद करती है। वरुण को बाद में अपने दोस्तों से यह बात पता चलती है। कहानी में मोड़ तब आता है जब अभिनेत्री बनिता कोमा में चली जाती हैं।

फिल्म के गाने के बारे में बात करते हुए अरमान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं वरुण धवन की फिल्म में पहले से ही गाना चाहता था, जब उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि मैं फिल्म के आवाज दूं तो मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हो गया। मेरा सपना सच हो गया।” फिल्म ‘अक्टूबर’ राइजिंग सन फिल्म एंड कीनो वर्क के प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले बनी है। फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply