Friday, April 19, 2024
featured

किसिंग कंट्रोवर्सी में फंसे पापोन ने छोड़ा ‘वॉयस ऑफ इंडिया किड्स 2’ टीवी शो…

SI News Today

नाबालिग लड़की को किस करने के इल्जाम में फंसे सिंगर पापोन ने आज ट्विटर पर एक स्टेटमेंट जारी करके कहा कि वो अपने इस टीवी शो से इस्तीफा दे रहे हैं. स्टार प्लस के सिंगिंग रियलिटी शो ‘वॉयस ऑफ इंडिया किड्स 2’ पर बतौर जज नजर आनेवाले पापोन ने कहा है कि जब तक उनसे जुड़े सभी मामलों की जांच खत्म नहीं हो जाती है तब के लिए वो शो पर नहीं लौटेंगे.

पापोन ने छोड़ा टीवी शो
पापोन ने आज शाम को ट्विटर पर एक स्टेटमेंट जारी करके कहा, “मैं अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के मेंटल स्टेट में नहीं हूं. मैंने फैसला किया है कि मैं जब तक मुझसे जुड़ा ये मामला सोल्व नहीं हो जाता और सारी इन्वेस्टीगेशन खत्म नहीं हो जाती है तब तक के लिए मैं इस इस शो से अपने है जज के पद से इस्तीफा दे दूं. मुझे जुडिशल सिस्टम पर पूरा भरोसा है और उम्मीद करता हूं कि सच्चाई की जीत होगी. मैं चाहूंगा कि तब तक के लिए मेरी प्राइवेसी की रेस्पेक्ट की जाए.”

महाराष्ट्र स्टेट विमेंस कमीशन लेगी टीवी शो प्रोड्यूसरों की खबर
आपको बता दें कि पापोन के इस किसिंग विवाद को सख्ती से लेते हुए महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने पापोन के इस टीवी शो के प्रोड्यूसरों को नोटिस जारी करने का फैसला किया है. टीवी शो के सेट पर बच्चों की सुरक्षा को लेकर भी इस कमीशन ने कई सारे सवाल उठाए हैं.

SI News Today

Leave a Reply