Friday, March 29, 2024
featured

वाणी कपूर ने पोस्‍ट की ऐसी तस्वीर, की हैरान रह गए यूजर्स…

SI News Today

‘बेफिक्रे’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर फिल्म जगत में भले ही इन दिनों सक्रिय न हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह खूब सक्रिय रहती हैं। वाणी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एक लंबे शख्स के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। यह शख्स वाणी से काफी लंबा है और वाणी तस्वीर में उस शख्स की तरफ नहीं देख कर नीचे देख रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में वाणी ने लिखा- वो वक्त जब आप जानते हैं कि प्रयास करना भी बेकार है।

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- ऐसा लग रहा है कि पहाड़ के आगे ऊंट खड़ा है। एक अन्य यूजर ने वाणी से कमेंट बॉक्स में पूछा- ये कुतुब मीनार किधर मिल गया? एक अन्य यूजर ने वाणी ने पूछा- ये जिराफ कहां मिल गया? एक शख्स ने लिखा- चलो कोई तो मिला तुमसे ज्यादा हाइट वाला। बता दें कि इस तस्वीर को कुछ ही घंटे के भीतर 97 हजार से ज्यादा लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं। जल्द ही यह आंकड़ा 1 लाख को पार कर जाएगा। वाणी कपूर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर लोगों ने खूब मजेदार कमेंड किए हैं।

वाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो अब तक महज 2 बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई वाणी के फिलहाल किसी अन्य फिल्म में नजर आने को लेकर खबरें नहीं हैं। वह आखिरी बार फिल्म बेफिक्रे में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं। फिल्म में रणवीर के साथ उनका काम खूब पसंद किया गया था। फिल्म में उनका किरदार एक बिंदास लड़की का है जो अपनी जिंदगी को बड़े दिलफेंक अंदाज में जीती है। फिल्म हालांकि बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इसका म्यूजिक खूब चला।

SI News Today

Leave a Reply