Friday, March 29, 2024
featuredदेश

शमी के घर रहने के लि‍ए बेटी को लेकर पहुंचीं पत्नी हसीन जहां!

SI News Today

विवादों के बाद एक तरफ जहां मोहम्मद शमी IPL खेल रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी हसीन जहां अपने वकील जाकिर हुसैन और बेटी आयरा के साथ उनके पैतृक घर अमरोहा पहुंच गई हैं. अमरोहा पहुंचने के बाद हसीन जहां ने स्थानीय थाने से सुरक्षा की मांग की है. हसीन जहां सुबह 8 बजे के आसपास डिडौली कोतवाली थाना पहुंचींं. उन्होंने पुलिस से कहा कि अब उन्हें यहीं रहना है, लेकिन मेरी जान को खतरा हो सकता है, इसलिए मुझे सुरक्षा की जरूरत है. हाल ही में हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर कहा था कि BCCI से क्लीन चिट मिलने के बाद मोहम्मद शमी ने उनसे बात तक नहीं की.

शमी के घर पर ताला लटका हुआ है
मोहम्मद शमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के बाद से अब तक हसीन जहां कोलकाता में ही थीं. उनके अचानक से शमी के पैतृक गांव सहसपुर अलीनगर पहुंचने पर खलबली मच गई. सबसे पहले वह थाने पहुंचीं. पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई. फिर पुलिसकर्मियों के साथ वह शमी के घर पर पहुंचीं. हालांकि शमी के घर पर ताला लटका हुआ था.

नया खुलासा करने की बात कही
शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि कोलकाता पुलिस भी जांच के सिलसिले में यहां पहुंचेगी. हसीन जहां ने कहा कि वह मोहम्मद शमी को लेकर बड़ा खुलासा करने वाली हैं. इस खुलासे के बाद शमी की सच्चाई सबके सामने होगी. मार्च महीने में हसीन जहां ने अपने क्रिकेटर पति मोहम्मद शमी पर धोखा देने, दूसरी महिलाओं से संबंध रखने और मैच फिक्सिंग में संलिप्त होने के गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि, BCCI ने मैच फिक्सिंग को लेकर शमी को क्लीन चिट दे दी है. फिलहाल वे IPL टूर्नामेंट में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की तरफ से खेल रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply