Friday, April 19, 2024
featured

जीजा आयुष की बॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक्साइटेड हैं सलमान खान, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

सलमान खान ने आज ट्विटर पर रिवील किया कि उनके जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्री’ को रिलीज होने में अब महज 224 दिन बचे हुए हैं. इसका मतलब आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्री’ 5 अक्टूबर, 2018 को रिलीज होने जा रही है.

सलमान के एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर मची थी खलबली
अभी हाल ही में सलमान खान ने एक ट्वीट करके कहा था कि उन्हें लड़की मिल गई है. सलमान के इस ट्वीट को पढ़कर उनके फैंस हैरत में पड़ गए.

कोई भी ये नहीं समझ पा रहा था कि सलमान अपनी शादी की बात कर रहे है या फिर फिल्मों की. हालांकि कुछ समय बाद सलमान ने इस राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि वो अपने जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्री’ को लेकर बात कर रहे हैं. सलमान ने घोषणा की कि आयुष एक्ट्रेस वरीना हुसैन के साथ फिल्म ‘लवरात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे.

सलमान ने उठाया जीजा को लॉन्च बॉलीवुड करने का जिम्मा
देखा जाए तो सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा की बॉलीवुड डेब्यू में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. फिल्म ‘लवरात्री’ को खुद सलमान प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. इसीलिए इस फिल्म से जुड़ी सभी जरूरी घोषणा और इसके प्रमोशनल कैंपेन का भार भी सलमान ही उठा रहे हैं.

आपको बता दें कि ‘लवरात्री’ एक रोमांटिक फिल्म है जिसकी शूटींग गुजरात में की जाएगी. इस फिल्म को इस साल नवरात्रि के दौरान रिलीज किया जाएगा.

SI News Today

Leave a Reply