Thursday, February 22, 2024
featuredउत्तर प्रदेशदेश

इंजीनियर ने 23वीं मंजिल से छलांग लगाकर किया सुसाइड…

SI News Today

गुरुग्राम: गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड इलाके में एक आवासीय अपार्टमेंट की 23वीं मंजिल से छलांग लगाकर इंजीनियर ने आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस के मुताबिक युवक डिप्रेशन में था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया है. यह घटना रविवार रात की है. पुलिस सभी बातों को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस के अनुसार राजस्थान के श्रीगंगानगर निवासी 26 वर्षीय अं‍कित वाधवा ने कानपुर स्थित आईआईटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी. इसके बाद उसने मुंबई की एक निजी कंपनी में कुछ दिन नौकरी की थी.

फिलहाल वह आईआईएम से एमबीए की पढ़ाई करना चाहता था. इसके लिए गुरुग्राम में सोमवार को उसकी ऑनलाइन परीक्षा थी. पुलिस ने बताया कि अं‍कित के चाचा गोल्फ कोर्स रोड स्थित मंगनोलियाज अपार्टमेंट की 23वें मंजिल पर परिवार के साथ रहते हैं. अं‍कित गुरुग्राम परीक्षा देने के लिए आया था. इस दौरान वह अपने चाचा के यहां रुका हुआ था. अं‍कित ने रविवार की रात करीब दो बजे 23वीं मंजिल से छलांग लगा दी.

अंकित को अपार्टमेंट में नीचे गिरे हुए सिक्योरिटी गार्ड ने देखा तो अपने सीनियर्स को जानकारी दी. परिजन ने जानकारी मिलते ही अंकित को निजी अस्तपाल में भर्ती कराया. यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अंकित की मौत की सूचना मिलने पर सोमवार सुबह पिता महेश गुड़गांव पहुंचे और बेटे के शव को ले लिया. जांच अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि एक कमरे में अंकित सोया हुआ था और दूसरे में चाचा सोए हुए थे. रात में अंकित की आंख खुली तो यह हादसा हुआ.

SI News Today

Leave a Reply