Saturday, May 25, 2024
featuredदेश

एयर इंडिया की फ्लाइट में एयर होस्टेस से दुर्व्यवहार, दो ब्रिटिश नागरिक गिरफ्तार

SI News Today

भारतीय मूल के दो ब्रिटिश नागरिकों द्वारा शराब के नशे में एयर इंडिया की एक एयर होस्टेस से दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है। यह घटना 29 मार्च को लंदन से दिल्ली आ रही फ्लाइट में हुई थी। पुलिस के मुताबिक, इस संबंध में शिकायत दर्ज होने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों रियल एस्टेट एजेंट हैं। हालांकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई।

एयर इंडिया द्वारा जारी बयान में इस घटना की निंदा की गई है। सरकारी विमान कंपनी ने कहा कि वह अपनी तरफ से भी मामले की जांच करेंगे। डीसीपी एयरपोर्ट संजय भाटिया ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान जसपाल सिंह (35) और चरनदीप खेड़ा (36) के रूप में हुई है।

दोनों जयपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने लंदन से दिल्ली आ रहे थे। दोनों का सांस लेने वाला परीक्षण किया गया, इसमें उनके शराब पीने की पुष्टि हुई है। पुलिस के मुताबिक, फ्लाइट के दौरान आरोपियों ने एयर होस्टेस से उनके लिए खाना लाने को कहा।

इस दौरान कुछ देर होने से दोनों चिढ़ गए और एयर होस्टेस पर भद्दी टिप्पणियां करने लगे। विमान के दिल्ली में उतरने पर चालक दल के सदस्यों ने सुरक्षा एजेंसियों को मामले की जानकारी दी। इस पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

SI News Today

Leave a Reply