Sunday, February 5, 2023
featuredदेश

एस्ट्रोलॉजर नास्त्रेदमस की खास भविष्यवाणी वाला व्यक्ति और कोई नहीं नरेंद्र मोदी ही हैं: किरीट सोमैया

SI News Today

सोमवार को बीजेपी सांसद किरीट सोमैया ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना फ्रांस के मशहूर एस्ट्रोलॉजर नास्त्रेमस की एक खास भविष्यवाणी से की. किरीट सोमैया ने कहा कि नास्त्रेदमस ने कहा था कि एक दिन एक व्यक्ति भारत को नई ऊचांईयों पर ले जाएगा, वह व्यक्ति नरेंद्र मोदी ही हैं.

पूरब के सबसे बड़े नेता हैं मोदी
किरीट सोमैया ने कहा कि नास्त्रेदमस ने कहा था कि पूरब में एक ऐसा नेता उभरेगा जो कि भारत को नई ऊंचाईयों पर ले जाएगा. वह नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं.

किरण रिजिजू भी कर चुके हैं तुलना
इससे पहले केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू भी अपने फेसबुक पेज पर एक विदेशी कॉलमिनस्ट के हवाले से यह बात कह चुके हैं. फ्रेंच कॉलमिनस्‍ट फ्रेंकोइस गॉटियर ने अपने लेख में 2014 की लोकसभा जीत के बाद लिखा था कि नास्त्रेदमस ने भारत में पीएम मोदी की जीत की भविष्यवाणी 100 वर्ष पहले ही कर दी थी. भविष्यवाणी के मुताबिक पीएम मोदी करीब 20 साल तक भारत की सत्ता पर राज करेंगे.

भगवान का उपहार हैं मोदी
इससे पहले केंद्रीय मंत्री भी कई बार पीएम मोदी की तुलना गरीबों के मसीहा से कर चुके हैं. पिछले वर्ष वेंकैया ने कहा था कि मोदी जी भारत के लिए गॉड गिफ्ट हैं. वो गरीबों का मसीहा हैं. उन्हें हर क्षेत्र में चुनौती विरासत में मिली है. वो उन चुनौतियों से निपटने की कोशिश कर रहे हैं.’

कौन हैं नास्त्रेदमस?
महान एस्ट्रोलॉजर नास्त्रेदमस विश्व के महान भविष्यवाणी करने वाले व्यक्तियों में से माने जाते थे. उनकी कई भविष्यवाणी सही साबित हुई थी, जिनमें से हिटलर का होना, अमेरिका में 9/11 का हमला होना शामिल है.

SI News Today

Leave a Reply