Thursday, February 22, 2024
featuredदेश

कांग्रेस नेता ने मंदिर के बाहर सिक्योरिटी गार्ड से उतरवाए जूते, देखिए…

SI News Today

राजस्थान में एक कांग्रेसी नेता अपने पद का गलत इस्तेमाल करते दिखे। यहां मंदिर के बाहर वह सिक्योरिटी गार्ड से अपने जूते-मोजे उतरवाते दिखे। इस दौरान उनके साथ कांग्रेसी नेता सचिन पायलट भी मौजूद थे, जो खुद अपने जूते-मोजे उतार रहे थे। घटना के दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो बाद में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

यह मामला यहां के झालवाड़ जिले का है। गुरुवार को राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता रामेश्वर दूदी और कांग्रेसी नेता सचिन पायलट खानपुर में चंदखेरी मंदिर पहुंचे थे। वह लोग वहां प्रवेश ही कर रहे थे कि दूदी अपने जूते-मोजे सिक्योरिटी गार्ड से उतरवाने लगे। जबकि पायलट अपने जूते-मोजे खुद उताकर मंदिर में गए। जब वह जूते उतार रहे थे, तो इस दौरान पीछे उनके समर्थक नारेबाजी में जुटे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों नेता झालावाड़ में किसान न्याय पद यात्रा में शामिल होने लगए थे। यह पहला मामला नहीं है जब कोई नेता अपनी पद का गलत इस्तेमाल करते देखा गया। इससे पहले बसपा प्रमुख मायावती भी कुछ ऐसे ही विवाद से घिरी थीं। औरेया में दौरे पर उनके भी सिक्योरिटी ऑफिसर पदम सिंह ने अपने रुमाल से गंदे जूते साफ किए थे।

SI News Today

Leave a Reply