Friday, June 21, 2024
featuredउत्तर प्रदेशदेशराज्य

गर्भवती महिला पर पड़ी ट्रिपल तलाक की मार, पीड़िता ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

SI News Today

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक गर्भवती महिला ट्रिपल तलाक का शिकार हो गई. पीड़ित महिला को उसके पति ने तीन बार तलाक-तलाक बोलकर घर से बाहर निकाल दिया. पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की तो कोई सुनवाई नहीं हुई. अब पीड़िता ने पीएम मोदी और सीएम योगी को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है.

घटना सहारनपुर जिले के नानौता नगर की है. जहां एक गर्भवती महिला को उसके पति ने तीन बार तलाक-तलाक कहा और घर से निकाल दिया. पीड़िता मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची. पुलिस को शिकायत दर्ज कराई. आरोप है कि पुलिस ने पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं की.

पीड़िता ने बताया कि वह गर्भवती है. उसके पति और ससुराल वालों को शक था कि उसके पेट में पल रहा बच्चा बेटी हो सकती है. इसलिए वह महिला पर अबॉर्शन कराने का दबाव बना रहे थे. क्योंकि पहले से उसकी दो बेटियां हैं. मगर महिला ने इस बात से साफ इनकार कर दिया. नाराज होकर उसके पति ने उसे तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया.

जब पुलिस ने पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं कि तो उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी को पत्र लिखकर तीन तलाक को खत्म कराने और पेट में पल रहे अपने बच्चे की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

उधर, इस संबंध में सहारनपुर के एसएसपी लव कुमार ने ‘आज तक’ को बताया कि मामला संज्ञान में आते ही इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. महिला का मेडिकल कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में महिला ने अपने पति शमशाद और देवर नौशाद समेत चार लोगों को नामजद किया है.

SI News Today

Leave a Reply