Tuesday, February 27, 2024
featuredदेश

चलती कार में लड़की के साथ 5 घंटे तक किया गैंगरेप

SI News Today

हरियाणा के रोहतक में निर्भया कांड जैसा मामला सामने आने के बाद गुड़गांव में सिक्किम की एक लड़की से 3 लोगों ने चलती कार में 5 घंटे तक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसे दिल्ली में एक सड़क पर फेंककर फरार हो गए. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, पूर्वोत्तर की इस लड़की पर उस वक्त हमला हुआ जब वह रात करीब दो बजे दिल्ली से गुड़गांव के सेक्टर 17 स्थित अपने घर लौट रही थी. वह अपने मित्र के साथ शनिवार रात कनॉट प्लेस घूमने गई थी. वह जैसे ही अपने घर के पास पहुंची उसे तीन लोगों ने अपनी कार में खींच लिया. उसके बाद कार तेजी से दिल्ली की ओर चल दी.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने घटनास्थल से 20 किलोमीटर दूर दिल्ली के नजफगढ़ की ओर जा रही कार में उससे गैंगरेप किया. इसके बाद उसे नजफगढ़ इलाके में फेंककर वहां से फरार हो गए. घायल हालत में पड़ी लड़की ने कुछ राहगीरों से संपर्क किया और दिल्ली पुलिस को इस बारे में सूचना दी जिसने गुड़गांव पुलिस से बात की.

पुलिस ने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ बलात्कार का एक मामला दर्ज किया गया है. एक आरोपी को अन्य आरोपी दीपक नाम से पुकार रहे थे. पीड़िता के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ वाहनों की पहचान की गई है. आरोपियों को पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है.

चलती कार में गैंगरेप की कोशिश
हैदराबाद शहर के नरपल्ली में 20 वर्षीय एक पब डांसर के साथ चार लोगों ने गैंगरेप का प्रयास किया. पीड़िता द्वारा शोर मचाने पर लोगों ने उसे बचा लिया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ यौन उत्पीड़न और चोट पहुंचाने का केस दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

पब डांसर को कैब में किया अगवा
पुलिस ने बताया कि 12 मई को पीड़िता ने रवि नामक एक परिचित कैब चालक को फोन किया और उसे उप्पल छोड़ने को कहा. महिला जब कैब में बैठी तो पहले से ही वहां तीन और लोग सवार थे. रवि ने उसे बताया कि तीनों श्रीसैलम जा रहे हैं. वह उसे उप्पल में छोड़ देगा. रास्ते में तीनों आरोपियों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप की कोशिश की थी.

शोर मचाने पर फरार हुए आरोपी
घाटकेसर थाना के इंस्पेक्टर बी प्रकाश ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसके साथ बलात्कार की कोशिश की गई. महिला के शोर मचाने के बाद आरोपी ने उसे यहां के नजदीकी पीरजादीगुडा में छोड़ दिया और कार में फरार हो गये. चार आरोपियों के खिलाफ कर लिया गया है. उनको पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply