Saturday, June 22, 2024
featuredदेश

परीक्षा में नंबर कम आए हों या ज्‍यादा, दुनियावालों को द‍िखता है कैसा फायदा

SI News Today

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई ) ने रविवार को 12वीं कक्षा के नतीजे घोषित कर दिए। नोएडा की रहने वाली रक्षा गोपाल ने टॉप किया। रक्षा ने 99.6 फीसदी अंक हासिल किए। रिजल्ट आने के बाद हर कोई अपनी सगे-संबंधियों को परिणाम की जानकारी ले रहा है। साथ ही परिणाम आने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के चुटकले और वीडियो भी बनाए जा रहे हैं। नतीजे आने के बाद परिवार और दोस्तों की क्या प्रतिक्रिया होती है, इसी को लेकर एक वीडियो बनाया गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर LShokeen Films नाम के चैनल से अपलोड किया गया है।

वीडियो को अभी तक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो की शुरुआत में कथित रूप से दो महिलाएं दिखती हैं। दरअसल वीडियो में एक ही व्यक्ति है, जो दो महिलाओं की एक्टिंग कर रहा है। वीडियो में हरियाणवी भाषा का इस्तेमाल किया गया है। वीडियो में सवाल किया जाता है, ”कितने नंबर आए आप के लड़के के इस बार” इस पर महिला की एक्टिंग कर रही है दूसरी महिला कहती है,” हमारे लड़के के तो 80 फीसदी नंबर आए हैं। इसके पापा तो इतने खुश हैं कि दुकान से रसगुल्ले लेने गए हैं।” इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस पर जवाब मिलता है,” थोड़े कम ही रह गए जी। इतना सा (हाथ का इशारा करते हुए) पीछे रह गया आपका लड़का हमारे रवि से। रवि के 90 प्रतिशत नंबर आए हैं।” यह जवाब सुनकर दूसरे महिला(कथित) अपने पति को फोन करती है और कहती है कि रसगुल्ले कैंसल कर दो। बस पेठ्ठे की मिठाई ही ले आओ। वही काफी। दोनों महिलाओं में लड़ाई हो जाती है और एक को घर छोड़कर भागना पड़ता है।

वीडियो में रिजल्ट आने के बाद दोस्तों का क्या रिएक्शन होता है ये भी दिखाया गया है। ज्यादा नंबर आने के बाद दोस्त किस तरह से पार्टी मांगते हैं। वीडियो में पापा की एक्टिंग देखने लायक है। जब ज्यादा नंबर आते हैं तो पापा किस तरह खुश होते हैं और नंबर कम रह जाए तो पापा का गुस्सा देखने लायक होता है।

SI News Today

Leave a Reply