Wednesday, July 24, 2024
featuredदेश

पीएम नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा कल से शुरू…..

SI News Today

पीएम मोदी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा कल से शुरू हो रहा है. पीएम मोदी 22 और 23 सितंबर को वाराणसी में रहेंगे. प्रधानमंत्री के दो दिवसीय दौरे की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर डीरेका सभागार में गुरूवार को हुई एक बैठक में एडीजी ने आला अधिकारियों के साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक समीक्षा बैठक की.

पीएम मोदी के सुरक्षा में किसी भी प्रकार की चूक न हो प्रशासनिक अमला इसके लिए हर स्तर पर तैयारियां पुख्ता करने को तैयार है. प्रधानमंत्री का दौरा पूरी तरह से तीसरी आंख यानी सीसीटीवी कैमरे की जद में होगा. साथ ही, शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. यही नहीं, दौरे पर पीएसी और पैरा मिलिट्री फोर्स के साथ खुफिया विभाग की भी नज़र रहेगी.

वाराणसी से सांसद पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर डीरेका के सभागार में हुए बैठक में एडीजी वी महापात्रा ने इंडीकेट करते हुए कहा कि पीएम के रुट में पड़ने वाले सभी मार्गों पर पर्याप्त पुलिस बल लगाया गया है और किसी प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए पुलिस बल पूरी तरह से तैयार है.

पीएम की सुरक्षा को लेकर वाराणसी के पुलिस कप्तान बी. के. भारद्वाज से बातचीत में बताया कि पीएम की सुरक्षा के मद्देनजर शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है और साथ ही खुफिया विभाग एलआयू के जवान भी तैनात किए गए हैं और प्रमुख जगहों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं.

SI News Today

Leave a Reply