Saturday, May 25, 2024
featuredदेश

भारत के सबसे महंगे सेलिब्रेटी बने विराट कोहली,शाहरुख-सलमान से हुए आगे

SI News Today

आईपीएल के 10वें संस्करण के शुरुआती मैचों में भले ही विराट कोहली न खेल पा रहे हों. लेकिन करियर की बुलंदियों पर उनका सिक्का लगातार चल रहा है. क्रिकेट की दुनिया में शिखर पहुंचने के बाद अब विज्ञापन की दुनिया में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तूती बोल रही है. जी हां विज्ञापन की दुनिया में विराट की ब्रैंड वैल्यू लगातार बढ़ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली की एक दिन की फीस अब 5 करोड़ रुपये हो गई है. यह किसी भी सेलिब्रेटी द्वारा एक दिन के लिए ली जाने वाली सबसे ज्यादा फीस है, इसके साथ ही वह दुनिया के सबसे महंगे स्टार्स में भी शामिल हो गये हैं.

आपको बता दें कि पिछले वर्ष तक विराट कोहली की फीस लगभग आधी थी, वह एक दिन के लिए लगभग 2.5 से 3 करोड़ रुपये तक की फीस लेते थे. माना जा रहा है कि विराट कोहली यह फीस आने वाली अप्रैल से बढ़ाएंगे. खबर है कि बढ़ी हुई फीस के साथ कोहली पेप्सिको के साथ पहली डील करेंगे.

 भारत में किसी सेलिब्रेटी से ज्यादा है कोहली की ब्रांड वेल्यू

भारत में किसी भी सेलिब्रिटी द्वारा ली जाने वाली सबसे ज्यादा फीस है. एक दिन में 5 करोड़ की फीस लेकर इस मामले में धोनी से ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार रणबीर सिंह और रणबीर कपूर से भी आगे निकल गए हैं. पेप्सी को के साथ विराट का करार 30 अप्रैल तक है और कंपनी इसे आगे बढ़ाने के लिए कोहली से बात कर रही है. कोहली अभी 18 ब्रैंड्स की एंडोर्समेंट कर रहे हैं, जिनमें ऑडी कार, एमआरएफ टायर्स, टिसॉट घड़ियां, जियोनी फोन, बूस्ट  मिल्क ड्रिंक, कॉलगेट टूथपेस्ट और विक्स लॉजिंस शामिल हैं.

SI News Today

Leave a Reply