Friday, January 27, 2023
featuredउत्तर प्रदेशदेश

योगी सरकार का 100 दिन का एजेंडा तैयार, रोमियो स्क्वॉड का होगा गठन: डेप्युटी सीएम KP मौर्य

SI News Today

यूपी में नई सरकार ने अपना काम काज संभाल लिया है। खुद सीएम सुबह से लगातार अधिकारियों के साथ बैठके कर रहे है, तो उधर सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी कहा पिछे रहने वाले थे, उन्होंने भी सरकार के 100 दिनों के एजेंडों को लेकर चर्चा की।

हालांकि अभी योगी सरकार में मंत्रिमंडल के विभागों का बंटवारा नहीं हुआ है लेकिन 100 दिन के एजेंडे पर काम शुरू हो गया है। इसमें उन तमाम मुद्दों को शामिल करने की कोशिश की जा रही है जो बीजेपी के घोषणापत्र में शामिल थे। साथ ही ऐंटी रोमियो स्क्वॉड का चुनावी वादा भी बीजेपी सरकार जल्द पूरा करने वाली है।

डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को बताया कि सरकार 100 दिन का एजेंडा तैयार कर रही है। उन्होंने कहा, इसके तहत किसानों की कर्ज माफी, बूचड़खाने, गन्ना किसानों की समस्या और महिला सुरक्षा प्रमुख मुद्दे रहेंगे।

मौर्य ने कहा कि प्रदेश में किसानों की समस्याएं और महिला सुरक्षा का मुद्दा सबसे अहम है, इसलिए इन पर सबसे पहले काम शुरू किया जा रहा है। डेप्युटी सीएम ने कहा कि सरकार विकास के लिए फैसले लेने में देर नहीं करेगी।

उधर शपथग्रहण के दिन इलाहाबाद में हुई बीएसपी नेता की हत्या को मौर्य ने दुखद बताते हुए कहा कि अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने प्रदेश के पुलिस अफसरों को चेताते हुए कहा कि लापरवाही करने वाले अधिकारियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply