Tuesday, July 23, 2024
featuredदेश

राम रहीम का समर्थन करने के चक्कर में मजाक उड़वा बैठीं ये लड़कियां…

SI News Today

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बलात्कार केस में दोषी ठहराए जाने के बाद उनके कई अनुयायी उनके समर्थन में उतर आए हैं। ताजा मामला डेरा सच्चा सौदा के शाह सतनाम जी गर्ल्स कॉलेज का है जहां की लड़कियों ने अपने बाबा राम रहीम के समर्थन में एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो को डेरा के लोग कितनी सहजता के साथ ले रहे हैं यह तो पता नहीं लेकिन इन लड़कियों का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। इस वीडियो के मुताबिक इन लडकियों का कहना है कि वे कॉलेज के हॉस्टल में पिछले 15 सालों से रह रही हैं। हमारे लिए हमारे गुरु जी हमारी मां भी हैं और बाप भी हैं, जो बातें हमें हमारे परिजन नहीं सिखाते वे हमें हमारे गुरु जी ने सिखाई हैं।

हमें यह बात समझ नहीं आती कि गुरु जी ने कितने लोगों कों उनका हक दिलाया, कई लोगों की मदद की लेकिन पता नहीं फिर क्यों उन्हें इस आरोप में फंसाया जा रहा है। 15 साल पहले मिली एक गुमनाम चिट्ठी के आधार पर गुरु जी पर बेमतलब के आरोप लगाए जा रहे हैं। एक लड़की ने बहुत ही गुस्से में आकर कहा कि वे हमारे बाप हैं, वे 6 करोड़े लोगों के बाप हैं। कोई भी अपने पिता पर लगे इल्जामों को बर्दाश्त नहीं करता है फिर हमारे पिता पर क्यों आरोप लगाए जा रहे हैं। हमारे गुरु जी पर 15 सालों से झूठे आरोप लग रहे हैं लेकिन फिर भी वे हमें एक ही पाठ पढ़ा रहे हैं कि शांति बनाए रखो। बहुत ही आक्रोशित होकर इन लड़कियों ने एक ही सुर में कहा अगर अब हमारे गुरु जी पर एक उंगली भी उठी न तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इन लड़कियों का मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने लिखा 15 साल से इनके पिता जी सिखा रहे हैं शांति रखो, शांति रखो, तो पिता जी बात क्यों नहीं मानते बच्चों, अपने पिताजी का सम्मान करो। एक ने लिखा सभी को 150 रुपए दिए गए हैं बाबा जी को समर्थन देने के लिए। एक ने लिखा लड़कियों गुस्सा मत करो, मुझे पता है तुम्हारा बार है वो, क्या हुआ अगर वो रेपिस्ट है, क्य हुआ अगर 130 करोड़ लोग उसे रेपिस्ट बता रहे हैं, तुम 6 करोड़ उसे रेपिस्ट मत मानना, हमेशा भक्ति करना। एक ने बहुत ही मजाकिया अंदाज में लिखा जैसा गुरु अभिनेता है वैसे ही ये सब अभिनेत्री हैं, बस एक्शन देखो सबका।

SI News Today

Leave a Reply