Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

रिलायंस जियो कंपनी लाने जा रही नए टैरिफ प्लान, रिलायंस जियो के ग्राहक हो जाएं तैयार नए टैरिफ प्लान के लिए !

SI News Today

मुकेश अंबानी के अधिकारी वाली कंपनी रिलायंस जियो ने ग्राहकों के लिए समर सरप्राइज ऑफर पेश किया था, लेकिन हाल ही में टेलिकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) के आदेश के बाद कंपनी ने इसे बंद करने का फैसला लिया। इस ऑफर में 99 रुपए का चार्ज देकर प्राइम मेंबर बनने वाले जियो ग्राहकों को 303 उससे अधिक के रिचार्ज पर एक महीने की जगह चार महीने तक सर्विस दी जाती। हालांकि कंपनी ने सोमवार को ऐलान किया है कि वह जल्द ही नए प्लान लेकर आने वाली है। कंपनी ने यह जानकारी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट की है।
कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर लिखा, “हम अपने टैरिफ पैक अपडेट कर रहे हैं और जल्द ही और रोमांचक ऑफर पेश करेंगे।” नए टैरिफ प्लान की डिटेल फिलहाल कंपनी ने उपलब्ध नहीं कराई है, लेकिन जल्द ही इनके बारे में ग्राहकों को सूचित कर दिया जाएगा। माना जा रहा है कि कंपनी के ये नए ऑफर उन लोगों के लिए होंगे जो समय पर समर सरप्राइज ऑफर को एक्टिवेट नहीं करा पाए। दरअसल समर सरप्राइज ऑफर केवल उन्हीं ग्राहकों को मिल सका है जिन्होंने इसके खत्म किए जाने से पहले 303 या ज्यादा कीमत का रिचार्ज करा लिया था। कंपनी फिलहाल प्राइम मेंबर बनने के लिए 15 अप्रैल तक की मोहलत दे रही है।
रिलायंस जियो ने ना सिर्फ प्राइम मेंबर बनने की डेडलाइन बढ़ाई थी, साथ ही फ्री डेटा सर्विस को भी बढ़ा दिया था। समर सरप्राइज ऑफर के तहत 303 या उससे बड़ी कीमत का रिचार्ज करने पर ग्राहकों को तीन माह के लिए वर्तमान सुविधाएं मिलती रहतीं और 303 रुपए वाला रिचार्ज जुलाई के बाद लागू होता। उदाहरण के तौर पर- ग्राहक 15 अप्रैल से पहले 99 रुपए (प्राइम मेंबरशिप) और 303 रुपए का रिचार्ज कराता तो पहले जुलाई तक सभी सुविधाएं मुफ्त रहतीं और 303 रुपए वाला रिचार्ज 1 जुलाई से काम करता।

SI News Today

Leave a Reply