Wednesday, April 17, 2024
featuredदेश

लोग स्‍मृति ईरानी को देने लगे भविष्‍य में पीएम बनने की बधाई, इस रीट्वीट की वजह से

SI News Today

बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता मनीष तिवारी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि अब स्मॉति ईरानी भी देश की पीएम बन सकती हैं। बधाई। मनीष तिवारी ने ट्वीट किया था कि सूचना प्रसारण मंत्रालय ने देश को दो पीएम दिए, इंदिरा गांधी और इंद्र कुमार गुजराल और एक पीएम कैंडिडेट लाल कृष्ण आडवाणी और अब एक उप राष्ट्रपति कैंडिडेट एम वेंकैया नायडू। बरखा दत्त के ट्वीट करने के बाद लोगों ने इस पर अपने जवाब देने शुरू किए। @ppagarwal ने लिखा सच बताओ, बरखा जी। @Abhay_123 ने लिखा क्योंकि सास भी कभी बहू थी। @sriramvangal ने स्मृति ईरानी को बधाई देते हुए लिखा। बधाई हो, भविष्य की पीएम।

@ShrUpd ने लिखा दिल पे पत्थर रखके मुंह पे मेकअप कर लिया। @PCJ55_4Evr ने लिखा दिल पे पत्थर रखके मुंह से बधाई दे दिया। @manaskumarodiya ने लिखा और अब सभी धर्मनिरपेक्ष गिरोह इसको पचा नहीं सकते। @gulchainballi ने लिखा वह भविष्य में देश की पीएम और राष्ट्रपति हो सकती हैं। @sanjeev_512 ने लिखा, सही में बधाई हो, मन से, खुशी से। @s_noronha ने लिखा कि स्मृति ईरानी तो इंडिया की इवांका ट्रंप हैं। आश्चर्य की बात है कि आपको लगता है कि यह एक अच्छा विकल्प हैं।

@dassonpiyush ने लिखा, अब अमेठी को बचाओ क्योंकि अमेठी भी कभी कांग्रेस की थी। @the_tiwari ने लिखा, अब तेरा क्या होगा। @vjanish ने लिखा कि मैं भगवान से दुआ करता हूं कि तीसरा पीएम सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से न हो। @gsircar ने लिखा कि एक पूर्व सूचना प्रसारण मंत्री ही यह बात कह रहा है हो सकता है उसका भविष्य ही अच्छा हो।

SI News Today

Leave a Reply