Saturday, May 25, 2024
featuredदेश

वाराणसी में 65 साल की फ्रांसीसी बुजुर्ग का बलात्कार

SI News Today

महिलाओं में शिक्षा की महत्वता को लेकर लोगों को जागरुक करने वाली फ्रांस की एक 70 वर्षीय महिला का कथित तौर पर बलात्कार किया गया है। घटना वाराणसी के माधोपुर गांव की है और बलात्कार करने का आरोप गार्ड पर लगाया जा रहा है जो कथित तौर पर नशे में था। पीड़ित महिला गंगा के निकट शूलतंकेश्वर घाट के पास स्थित लॉज में करीब 11 महिनों से रह रही थी। वह एक एनजीओ से जुड़ी है जो ग्रामीण इलाकों में महिलाओं को पढ़ाई की जरूरत के बारे में समझाते हैं। खबर के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया कि लॉज का गार्ड रात के समय शराब पीकर उनके कमरे में आया और मारपीट की। इससे महिला घायल हो गई और महिला का रेप किया गया।

गार्ड मिरजापुर का रहने वाला है, जिसका नाम ओमप्रकाश है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से ही गार्ड फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने महिला को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। एसपी (ग्रामीण) अमित कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। फोरेंसिक टीम ने भी कुछ सैंपल्स लिए हैं। अमित कुमार ने बताया कि मामले के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम तैयार की गई है। जिला अधिकारी योगेश्वर राम मिश्रा और एसएसपी नितिन तिवारी भी पीड़िता से मुलाकात करने अस्पताल पहुंचे और महिला का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। महिला को स्पेशल वॉर्ड में रखा गया है।

बता दें कि यूपी में रेप की कई वारदात सामने आई हैं। हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ की हिन्दू युवा वाहिनी केे कार्यकर्ताओं पर ही बरेली में गैंग रेप का मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद थाने में हंगामा किया था और दरोगा की वर्दी तक फाड़ दी थी।

SI News Today

Leave a Reply