Thursday, June 20, 2024
featuredदेश

सलवार सूट पहनकर और होठो पर लिपस्टिक लगा कर युवक ने लगा ली फांसी

SI News Today

उत्तर प्रदेश में गोंडा के शहर कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती के खैरा मोहल्ले में होठों पर लिपस्टिक और सलवार सूट पहने एक युवक का शव फांसी पर लटका मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की हत्या की गई है या उसने आत्महत्या की, इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, शहर कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती स्थित खैरा मोहल्ले निवासी सुरेश और उनकी पत्नी शनिवार को एक वैवाहिक समारोह में गए थे. रविवार सुबह लौटे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला. बहुत खटखटाने पर नहीं खुला तो पड़ोसियों की मदद से पीछे के रास्ते अंदर पहुंचे. वहां उनके बेटे गोलू का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला.

बताया जा रहा है कि मृतक सलवार सूट पहना हुआ था. इतना ही नहीं मृतक के होठों पर लिपस्टिक लगी हुई थी. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कोतवाल बृजेश सिंह ने बताया कि आत्महत्या और हत्या के एंगल को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है.

प्रेमी के धोखा देने पर खुदकुशी
वेस्ट बंगाल के नदिया जिले में प्रेमी द्वारा धोखा देने और किसी और से शादी करने को लेकर एक किशोरी ने खुदकुशी कर ली. पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 के तहत हत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. लंबे समय से तक रिलेशनशिप में रहने के बाद प्रेमिका अवसाद में थी.

शादी रोककर किया पुलिस के हवाले
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नदिया जिले के हंसखाली निवासी जास्मिन खातून नामक 11वीं कक्षा की एक छात्रा ने जब यह सुना कि उसका पुरुष मित्र पिसा मंडल किसी और लड़की से शादी करने जा रहा है, तो उसने कथित तौर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. प्रेमी की शादी हो रही थी. परिजनों ने शादी रुकवाकर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

SI News Today

Leave a Reply