Friday, March 29, 2024
featuredदिल्लीदेश

जीत से खुश पीएम मोदी ने यूपी के सांसदों को बुलाया नाश्ते पर

SI News Today

बीजेपी को यूपी में मिली ऐतिहासिक जीत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राज्य के सभी सांसदों को सुबह के नाश्ते पर बुलाया. इस ब्रेकफास्ट पार्टी के लिए लोकसभा व राज्यसभा के सभी सांसदों को न्योता भेजा गया.

आपको बता दें कि यूपी में जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के सभी सांसदों को अपने-अपने इलाके से अधिक से अधिक बीजेपी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने को कहा था. सभी सांसदों ने जमकर मेहनत भी की जिसका नतीजा भी सबके सामने है कि बीजेपी ने राज्य की 312 सीटों पर जीत दर्ज की.

बीजेपी की इस जीत की दुनियाभर में चर्चा है. बीजेपी ने करीब 70 प्रतिशत सीटों पर कब्जा जमाया. बीजेपी गठबंधन ने 403 सीटों में से कुल 325 सीटों पर काबिज हुआ. बीजेपी के उम्मीदवारों ने कई इलाकों में बड़े अंतर से जीते. गौरतलब है कि यूपी में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री पद संभाल चुके हैं और मंत्रियों के पदों का बंटवारा भी हो चुका है.

सीएम की कुर्सी पर बैठते ही योगी आदित्यनाथ ने कई कदम उठाए जिनमें अवैध बूचड़खानों पर ताले और एंटी रोमियो स्क्वॉड तक शामिल है. योगी आदित्यनाथ के लिए कहा जा रहा है कि वह उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाएंगे.

SI News Today

Leave a Reply