Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

टीचर्स डे पर कांग्रेसी नेता ने एक तस्वीर से उड़ाया पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक…

SI News Today

मंगलवार 5 सितंबर को देश के पहले उपराष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन को शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस खास दिन पर लोग अपने शिक्षकों को याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया हैप्पी टीचर्स डे के संदेशों से भरा हुआ है। सिर्फ इतना ही नहीं सर्च इंजन गूगल ने भी टीचर्स डे के मौके पर डूडल बनाया है। इसी बीच कांग्रेस के एक नेता ने एक तस्वीर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुटकी ली है। कांग्रेस के इन नेता का नाम है शहजाद पूनावाला।

शहजाद पूनावाला ने जेल में बंद आशाराम बापू के साथ पीएम मोदी की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में नरेंद्र मोदी आशाराम के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं। इस तस्वीर के साथ शहजाद पूनावाला ने लिखा है एक डेडिकेटेड छात्र अपने गुरू को धन्यवाद दे रहा है। हैरानी होती है कि इन सभी गुरुओं ने पता नहीं इन्हें क्या सिखाया होगा।

शहजाद पूनावाला के इस ट्वीट पर कांग्रेस और बीजेपी के समर्थक आपस में भिड़ गए हैं। बीजेपी के समर्थक लिख रहे हैं कि आपकी सोच बहुत ही घटिया और निम्न स्तर की है। मुझे लगता है कि आप शिक्षित नहीं बल्कि अशिक्षित हैं। वैसे अशिक्षित जन भी ऐसा कभी नहीं करते हैं। इस तस्वीर के जवाब में भारतीय जनता पार्टी के समर्थक देश से फरार चल रहे जाकिर नाइक के साथ कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह की तस्वीर पोस्ट कर रहे हैं।

कांग्रेस के समर्थक पीएम मोदी की कुछ दूसरी तस्वीरें डालकर भी उनका मजा ले रहे हैं। ये लोग लिख रहे हैं कि नरेंद्र मोदी के गुरुओं ने उन्हें सिखाया है कि किस तरह से जनता को धोखा दिया जाता है।

SI News Today

Leave a Reply