Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

मोदी की मिमिक्री वाले ऐक्ट को स्टार प्लस ने टेलीकास्ट करने से किया मना….

SI News Today

पिछले कुछ दिनों से स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी रियालिटी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कलाकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री करते हुए कॉमेडी कर रहा है। इस ऐक्ट को अंजाम देने वाले कॉमेडियन का नाम श्याम रंगीला है। श्याम राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के रहने वाले हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद श्याम ने चैनल पर आरोप लगाया है कि स्टार प्लस वालों ने उनके इस ऐक्ट को ऑनएयर कने से मना कर दिया है।

श्याम के अनुसार चैनल की तरफ से उनसे कहा गया कि आप राहुल गांधी की मिमिक्री तो कर सकते हैं लेकिन पीएम मोदी की नहीं। न्यूज़ पोर्टल द वायर से बात करते हुए श्याम रंगीला ने बताया है कि, ‘ओरिजिनल एपिसोड रिकॉर्ड करने के लगभग एक महीने बाद मुझे द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज नाम के इस कार्यक्रम की प्रोडक्शन टीम से नया ऐक्ट शूट करने के लिए कॉल आया क्योंकि चैनल ने मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री करने वाले ऐक्ट को प्रसारित न करने का निर्णय लिया है। चैनल की ओर से मुझसे कहा गया कि आप राहुल गांधी की मिमिक्री कर सकते हैं नरेंद्र मोदी की नहीं।’

श्याम रंगीला ने द वायर से ये भी कहा कि, ‘प्रोडक्शन टीम ने मुझे बताया कि मेरे ऐक्ट को ऑन एयर न करने का फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि चैनल को डर था कि इससे कुछ लोग आहत हो जाएंगे और वे इसका विरोध कर सकते हैं।’ आपको बता दें कि श्याम रंगीला का ये ऐक्ट ऑन एयर तो नहीं हुआ लेकिन पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इस ऐक्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब श्याम रंगीला के इस ऐक्ट को यूट्यूब से भी हटवा दिया गया है।

SI News Today

Leave a Reply