Friday, March 29, 2024
featuredदेश

सुशील मोदी के आरोप पर लालू यादव का पलटवार- बताओ RK मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?

SI News Today

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार पर बेनामी संपत्ति का आरोप लगाने वाले बिहार भाजपा के अध्यक्ष सुशील मोदी पर अब राजद और लालू यादव ने पलटवार भी शुरू कर दिया है। सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर कहा कि लालू उनके रिश्तेदारों पर दबाव डाल रहे हैं ताकि वह लालू की पोल ना खोलें। इसके जवाब में लालू यादव ने कहा कि रिश्तेदार बताते हो, बताओ R.K मोदी तुम्हारा मौसा है या फूफा?

सुशील मोदी ने रविवार को लिखा था, “लालू ने मेरे रिश्तेदारों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है, ताकि मैं लालू की पोल खोलना बंद कर दूं। मैं अपराधी लालू से ब्लैकमेल होने वाला नहीं हूं। मैं पहले एबीवीपी का कार्यकर्ता था औप अब राजनीति में हूं। मैं किसी भी बिजनेस या कॉन्ट्रेक्ट में शामिल नहीं हूं। लेकिन लालू को बताना होगा कि किसी बिजनेस या कॉन्ट्रैक्ट बिना वो कैसे 1000 करोड़ की संपत्ति के मालिक बन गए।”

वहीं राजद की ओर से लिखा गया, “सुशील मोदी ने अपने भाई आरके मोदी की कंपनियों के साथ अपनी बेनामी संपत्ति का ढेर लगाया हुआ है और दूसरों पर उंगली उठा रहे हैं।”

क्या है मामला:

दरअसल शनिवार (22 अप्रैल) को सुशील मोदी ने लालू प्रसाद के परिवार पर ए़ बी़ एक्सपोर्ट्स प्राइवेट कंपनी लिमिटेड के मालिक होने और दिल्ली में 115 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक होने का आरोप लगाया था। मोदी ने कहा था कि लालू का परिवार डिलाइट मार्केटिंग, ए़ क़े इंफोसिस्टम की तर्ज पर ए़ बी़ एक्सपोर्ट्स कंपनी के भी मालिक हैं। इस कंपनी के सभी शेयरधारक और निदेशक पद पर लालू के परिवारों का कब्जा है। उन्होंने कहा कि लालू परिवार अब नई दिल्ली में चार-पांच लाख रुपये की पूंजी लगाकर 115 करोड़ की संपत्ति का मालिक बन गया है।

SI News Today

Leave a Reply