Tuesday, April 16, 2024
featuredदेश

5 सितारा होटल का GM छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार!

SI News Today
5 star hotel arrested on charges of GM tampering!

जयपुर के एक नामी पांच सितारा होटल के महाप्रबंधक को यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मैक्सिको से आई दो महिलाओं ने आरोप लगया था कि इस व्यक्ति ने मंगलवार और बुधवार की मध्यरात्रि में यौन उत्पीड़न किया. पुलिस ने बताया कि मैक्सिको की दो महिलाएं भारत की यात्रा पर आई हैं. दोनों देश के अन्य शहरों में घुमने के बाद मंगलवार सुबह जयपुर पहुंचीं. पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाओं ने किसी के माध्यम से आरोपी ऋषिराज सिंह से मुलाकात की और उसके साथ नाश्ता किया.

खबर के मुताबिक दोनों महिलाओं के जयपुर भ्रमण के दौरान सिंह उनके साथ ही रहे. जयपुर यात्रा के बाद दोनों होटल लौट आईं और 9.30 बजे अपने कमरे में चली गईं. इसी रात को होटल के एक कर्मचारी की फेयरवेल पार्टी थी. इस पार्टी में सिंह भी मौजूद थे. उन्होंने 11.30 बजे रात को मैक्सिकन महिलाओं को कॉल कर पार्टी में बुलाने की कोशिश की, लेकिन दोनों ने कॉल पिक नहीं किया. इसके बाद सिंह जबरदस्ती मेक्सिकन महिलाओं के कमरे में घूस गया. उस वक्त एक महिला स्नान कर रही थी. सिंह ने महिला के साथ बदसलूकी भी.

विधायकपुरी पुलिस स्टेशन ऑफिसर मनीष चरन के मुताबिक, आरोपी 17 मिनट तक कमरे के अंदर रहा. पुलिस कंट्रोल रूम को बुधवार सुबह करीब 3.30 बजे कॉल आया और महिलाओं ने पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी. इसके तुरंत बाद पुलिस की एक टीम को होटल भेजा गया और पीड़िता का बयान दर्ज किया गया. पुलिस ने होटल के महाप्रबंधक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 354, 354ए और 452 के तहतल मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि महिलाओं को दिल्ली स्थित मैक्सिकन दूतावास में भेज दिया गया है और होटल के सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर लिया गया है.

SI News Today

Leave a Reply