Wednesday, March 27, 2024
featuredदेश

66 साल के बुजुर्ग ने सबसे पहले किया 11 साल की बच्ची का रेप, बाद में हो गए 22 रेपिस्ट

SI News Today

66-year-old elderly firstly raped the 11-year-old girl, later raped 22

  

चेन्नई के अयानवरम में नाबालिग बच्ची से रेप के आरोपियों की कोर्ट में वकीलों ने जमकर धुनाई कर दी। इन आरोपियों को पेशी के लिए महिला कोर्ट लाया गया था, जहां पर पुलिस सुरक्षा होने के बावजूद वकीलों का गुस्सा इतना भड़क उठा कि उन्होंने सभी आरोपियों को पीट दिया। आपको बता दें कि अयानवरम इलाके में एक 11 साल की मासूम बच्ची के साथ 22 लोग पिछले 7 महीने से रेप कर रहे थे। हैरानी की बात यह है कि रेप करने वाले हैवानों में अपार्टमेंट में तैनात सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर, प्लंबर और यहां तक कि रोज पानी सप्लाई करने वाले तक शामिल हैं। अपार्टमेंट में 7 महीने से मासूम के साथ रेप होता रहा और किसी को भनक तक नहीं लगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी नाबालिग बच्ची को नशीला पदार्थ खिलाकर अचेत कर देते, फिर उसके साथ हैवानियत का खेल खेलते। बच्ची हैवानों द्वारा दिए गये दर्द को सह न सकी तो उसने अपनी मां और बहन को आपबीती बताई तो मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद बच्ची की मां ने महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उसके बाद अपार्टमेंट में काम करने वाले 22 लोगों को हिरासत में लिया गया है। बच्ची ने बताया कि आरोपी उसे कभी नशीला इंजेक्शन लगा देते तो कभी नशीला कोल्ड ड्रिंक पिला देते। यहां तक मासूम को कुछ नशीला पावडर सुंघाकर भी अचेत कर देते। आरोपी न सिर्फ बच्ची के साथ रेप करते बल्कि इस दौरान उन्होंने मासूम के कई अश्लील वीडियो भी बनाए। इतना ही नहीं आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देने के अलावा मासूम को उसका अश्लील वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने का डर भी दिखाया।

पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया कि अपार्टमेंट में तैनात 66 साल के लिफ्ट ऑपरेटर रवि कुमार ने सबसे पहले उसके साथ रेप किया। जिसके तीन दिन बाद ही वह अपने दो और साथियों के साथ आया इस बार तीनों ने मिलकर बच्ची के साथ हैवानियत की और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद तो उसके साथ रेप का सिलसिला चल निकला और रेपिस्टों की संख्या बढ़ती ही गई।

SI News Today

Leave a Reply