Thursday, April 25, 2024
featuredदेश

70 साल के लालू यादव बोले- अभी तो मैं जवान हूं

SI News Today

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने रविवार को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के मौके पर लालू ने अपनी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, अपने छोटे बेटे और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राज्यसभा सांसद बेटी मीसा भारती सहित परिवार के सदस्यों के बीच केक काटा। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने लालू यादव को जन्मदिन की बधाई है। इसी के साथ लालू यादव ने सोमवार को ट्वीट भी किया है। लालू ने अपने ट्वीट में लिखा- मैं असमानता को खत्म करने के लिए 70 साल का युवा लड़का हूं और मेरा जीवन गरीबों और देश की सेवा के लिए समर्पित है। “अभी तो मैं जवान हूँ।” लालू के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका खूब मजाक उड़ाया और फनी कमेंट्स किए।

कुमार अमृतांश नाम के एक यूजर्स ने लिखा- 10 के बाद अभी और कितने पैदा करने है भाई, बच्चे 10 पैदा किए लेकिन 10 पास नहीं करवाया उनसे? दिव्या शर्मा नाम की यूजर ने लिखा- यही बात बिहार बोर्ड के टॉपर ने भी कही थी। अब हमें पता चला कि उसे यह प्रेरणा कहा से मिली। @Trollalu_Yadav नाम के यूजर ने लालू के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- चचा एक और राबड़ी ले आओ और अबकी बार पूरे 11 करना ताकि IPL के लिए अपने बिहार की टीम बन जाए। इसी तरह यूजर्स ने लालू के पोस्ट पर कई फनी कमेंट्स दिए।

अब तो जवानी काबू में ही रखो ताऊ जी..
जब बच्चों को फौज में नहीं भेजना तो घर में फौज बना कर क्या होगा

लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन राजनीतिक मायने में भी खास रहा। उनके जन्मदिन पर जेडीयू के अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी मिलने पहुंचे। दोनों नेताओं ने यह संदेश देने की कोशिश की गई कि उनके बीच कोई दरार नहीं हैं और वह बीजेपी के खिलाफ एकजुट हैं। लालू यादव और नीतीश कुमार के बीच 30 मिनट से ज्यादा समय तक मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद नीतीश ने कहा, मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं लालूजी को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए आया था। स्कूल-कॉलेज के दिनों से ही उन्होंने बिहार के राजनीतिक और सामाजिक विकास में असीम योगदान दिया है।” लालू ने कहा, “अपने जन्मदिन पर मैं नीतीश कुमार और महागठबंधन के अन्य नेताओं और साथ ही अपने हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं जो सुबह-सुबह मुझसे मिलने आए। मैं उनके प्यार के लिए आभारी हूं।”

SI News Today

Leave a Reply