Friday, April 19, 2024
featuredदेश

‘पद्मावत’ को लेकर अहमदाबाद में प्रदर्शनकारियों ने सिनेमाघर में की तोड़फोड़…

SI News Today

फिल्मेमकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे इस फिल्म को लेकर विरोध और बड़ गया है. फिल्म को लेकर गुजरात में एक बार फिर प्रदर्शनकारियों ने जमकर तोड़फोड़ की है. खबर के मुताबिक शनिवार देर रात को गुजरात के अहमदाबाद में प्रदर्शनकारियों ने राजहंस सिनेमा में काफी तोड़फोड़ की और फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.

फरीदाबाद में हो चुकी है ऐसी घटना
बता दें, यह पहली बार नहीं इससे पहले भी फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में भी कुछ प्रदर्शनकारियों ने एक मॉल में घुस कर बॉक्स ऑफिस टिकट काउंटर को आग के हवाले कर दिया था और इस घटना का लाइव वीडियो भी बनाया था. जिसके बाद पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की. वहीं गुजरात की बात करें तो शनिवार को ही गुजरात मल्‍टीप्‍लेक्‍स असोसिएशन के डायरेक्‍टर, राकेश पटेल ने कहा था, ‘हमने तय किया है कि हम पूरे गुजरात में यह फिल्‍म रिलीज नहीं करेंगे. सभी डरे हुए हैं, कोई भी मल्‍टीप्‍लेक्‍स इस नुकसान या परेशान नहीं उठाना चाहता. आखिर हम यह नुकसान क्‍यों उठाएं?’ लेकिन इसके बावजूद गुजरात में प्रदर्शनकारी फिल्म का जमकर विरोध कर रहे हैं.

SC के फैसले के बाद देशभर में रिलीज हो रही है फिल्म
गौरतलब है कि फिल्म को कई राज्यों द्वारा बैन कर दिया गया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब इस फिल्म को पूरे देश में रिलीज किया जा रहा है. हालांकि, करणी सेना अभी भी इस फिल्म को किसी भी तरह से रिलीज होने से रोकने की कोशिश में लगी हुई है और लगातार फिल्म का विरोध कर रही है.

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म का विरोध देशभर में हो रहा है. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे. यह पहली फिल्‍म है जिसमें भंसाली के साथ शाहिद कपूर काम करते नजर आएंगे. इस फिल्‍म पर 4 राज्‍यों ने बैन लगा दिया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूरे देश में इस फिल्‍म की रिलीज को हरी झंडी मिल चुकी है.

SI News Today

Leave a Reply