Friday, March 29, 2024
featuredदेश

टीम फैंस के साथ छेड़खानी को लेकर भड़के एक्टर जॉन अब्राहम….

SI News Today

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में चेन्नई और नॉर्थ ईस्ट की टीम के मैच में नॉर्थ ईस्ट टीम के फैंस के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। नॉर्थ ईस्ट टीम के मालिक और बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने इस पर नाराजगी जताई है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि अब आगे से ऐसा नहीं होगा। तमिलनाडु में चेन्नई शहर के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में गुरुवार को चेन्नइयन एफसी और नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी (एनईयूएफसी) का फुटबॉल मैच हुआ था, जिसमें छेड़खानी का मामला सामने आया। नॉर्थ ईस्ट की टीम ने चेन्नई फैंस के इस बर्ताव की टि्वटर पर आलोचना की। लिखा, “एनईयूएफसी अपने फैंस के खिलाफ बीती रात चेन्नई के फैंस द्वारा किए गए बर्ताव की निंदा करती है। हम अपने फैंस का पुरजोर समर्थन करते हैं। हम आपके साथ हैं हाईलैंडर्स।”

शुक्रवार को टीम की ओर जॉन का बयान जारी किया गया। उसमें उन्होंने कहा, “खेल किसी के लिए जब असुरक्षित या बेमेल बन जाए, तो यह मुझे बेहद परेशान करता है। मैं खेल जो भी लिया है, वह सकारात्मक रहा है। चाहे अलग लोगों के साथ खेल सीखना हो, स्पोर्ट्समैनशिप के नाते हार को लेना हो और जीतने पर विनम्र रहना हो।”

जॉन ने आगे छेड़खानी का शिकार हुई लड़की के लिए कहा, “हम आपके साथ खड़े हैं। आप कभी भी अकेला महसूस नहीं करेगीं, जैसा कि तब आपको करना पड़ा था। मैं आपसे खुद मिलूंगा और सुनिश्चित करूंगा कि आप ठीक हैं।” फैंस पर भड़कते हुए वह आगे बोले, “मैं आपको नकली फैंस कहूंगा, क्योंकि मैं जानता हूं कि अभिषेक या मैं कभी भी अपने सच्चे फैंस के ऐसे बर्ताव को माफ नहीं करेंगे। मैं आपको खोजूंगा और सुनिश्चित करूंगा कि आपको सजा मिले और आप अपने बर्ताव के लिए माफी मांगें।”

SI News Today

Leave a Reply