Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

अमित शाह: पश्चिम बंगाल सरकार कानून व्यवस्था कायम रखने में नाकाम!

SI News Today
Amit Shah: West Bengal Government fails to maintain law and order.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के एक और कार्यकर्ता की कथित हत्या के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आज आलोचना की. अमित शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सरकार राज्य में कानून व्यवस्था कायम रखने में नाकाम रही है.

शाह ने एक ट्वीट में कहा, ‘पश्चिम बंगाल के बलरामपुर में एक और कार्यकर्ता दुलाल कुमार की हत्या के बारे में जानकर दुखी हूं. पश्चिम बंगाल में हो रही यह निर्ममता और हिंसा शर्मनाक और अमानवीय है. ममता बनर्जी की सरकार राज्य में कानून व्यवस्था कायम रखने में पूरी तरह से नाकाम रही है.’

उन्होंने कहा , ‘मैं शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. मैं बीजेपी के लाखों कार्यकर्ताओं के साथ दुलाल कुमार के परिवार का दुख साझा करता हूं. ईश्वर उनके परिवार को इस अपूरणीय नुकसान को सहने की शक्ति दे.’

पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय एक व्यक्ति आज पुरूलिया में एक हाई टेंशन तार से लटका पाया गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया. बीजेपी इस व्यक्ति को अपना कार्यकर्ता बता रही है.

गौरतलब है कि दो दिन पहले बीजेपी ने दावा किया था कि उसके कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो (20) की तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने हत्या कर दी. उसका शव 30 मई को जिले के बलरामपुर में एक पेड़ से लटका पाया गया था. हालांकि , राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने इस आरोप को खारिज कर दिया.

SI News Today

Leave a Reply