Friday, April 19, 2024
featuredदेश

Bigg Boss 11 का यह कंटस्‍टेंट फिरौती मांगने के मामले में हुआ अरेस्‍ट…

SI News Today

‘बिग बॉस’ के सीजन 11 में प्रतियोगी बन नजर आ चुके जुबेर अली खान को मुंबई पुसिल की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. जुबैर अली खान को मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्‍टोर्शन सेल ने फिरौती मांगने की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया है. हमारे सहयोगी डीएनए की खबर के अनुसार यह शिकायत बांद्रा की एक बिजनेसवुमेन ने दर्ज करायी है. शिकायत के अनुसार इस महिला को फोन पर 1 करोड़ रुपये मांगने की धमकी दी जा रही थी. जानकारी के अनुसार फिरौती की रकम के लिए पाकिस्‍तान और यूएई से फोन किया जा रहा था.

रिपोर्ट के अनुसार फोन करने वाला खुद को उसमान चौधरी बताता है और खुद को दाउद इब्राहिम, छोटा शकील और फहीम मचमच का करीबी बता रहा है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार जुबेर खान को शुक्रवार को उनके एंटोप हिल स्थित घर से गिरफ्तार किया गया है और उसे 26 फरवरी (सोमवार) तक पुलिस हिरासत में रखा जाएगा.

जुबैर खान बिग बॉस के हालिया सीजन में नजर आ चुके हैं. जुबैर, दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद है और शो में आने पर उन्‍होंने गैंगस्टर से उनका कोई संपर्क नहीं होने की बात कही थी. जुबैर बिग बॉस के पहले हफ्ते ही बाहर हो गए थे. वह पहले हफ्ते में घरवालों से झगड़ते नजर आए थे, जिसके बाद सलमान का गुस्‍सा उनके ऊपर फूटा था. सलमान की इतनी खरी-खरी सुनाने के बाद जुबैर ने घर में ही स्लिपिंग पिल्स खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल भेजा गया.

SI News Today

Leave a Reply