Wednesday, March 27, 2024
featuredदेश

Bigg Boss 12 की ये कंटेस्टेंट पहले थी एयरहोस्टेस

SI News Today

Bigg Boss 12’s The Contestant was Airhostes

   

Bigg Boss 12 शो आज से शुरु हो जाएगा। जी हां आज रात यानी कि रविवार से इस शो को प्रीमियर एपिसोड ऑन एयर हो जाएगा। जिसमें एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट के नाम से भी पर्दा उठ जाएगा। हां वो बात और है कि प्रीमियर से पहले ही शो के कंटेस्टेंट की ऑफि‍शि‍यल लिस्ट जारी हो चुकी है। इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का नाम भी कंफर्म बताया जा रहा है। तो आइये जानते हैं बिग बॉस 12 शो में एंट्री करने जा रहीं दीपिका कक्कड़ की जिंदगी से जुड़ी कुछ अहम बातें।

फेमस टीवी शो ससुराल सिमर का में सिमर का रोल करने वाली दीपिका कक्कड़ बिग बॉस के घर में सेलिब्रिटी के रूप में एंट्री करने जा रही हैं। बता दे कि इससे पहले भी वह डांस रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। जेट एयरवेज में एयरहोस्टेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका ने अपने एक कलीग के साथ शादी कर ली थी। पर यह शादी ज्यादा न चली और 2015 जनवरी में उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया। जिसके पश्चात उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में इमेजिन टीवी के शो देवी से एक्ट्रेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत की।

गौरतलब है कि बहुत कम ही लोग ये जानते होंगें कि एयर होस्टेस रह चुकी दीपिका कक्कड़ अपना एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले किसी दूसरे प्रोफेशन में भी एक्टिव थीं। ससुराल सिमर का के सेट पर दीपिका की मुलाकात शोएब इब्राहि‍म से हुई। जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया और फिर इसी साल फरवरी में दोनों ने शादी कर ली। दी जहां एक तरफ दीपिका इस शादी के बाद इस्लाम कबूलने को लेकर चर्चा में रहीं वहीं धर्म परिवर्तन को लेकर कुछ फैंस ने भी दीपिका से नाराजगी जाहिर की थी।

बता दे कि बिग बॉस में दीपिका की एंट्री को लेकर इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि उन्हें इस शो के लिए इसकी एक्स कंटेस्टेंट हिना खान से भी ज्यादा फीस ऑफर की गई है। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि दीपिका को हिना खान से डबल फीस पर शो में जगह दी गई है। गौर फरमाने वाली बात है कि हिना खान को हर हफ्ते बिग बॉस 11 में 7-8 लाख रुपये देने की खबरें आईं थीं। पर दीपिका को 14 से 16 लाख रुपये हर हफ्ते फीस के तौर पर दिया जाएगा जिसकी डील फाइनल होने की चर्चा है।

SI News Today

Leave a Reply