Friday, March 29, 2024
featuredदेश

मशहूर गायक कुमार सानू का बड़ा खुलासा कहा, बेटी के सच को छुपाया था दुनिया के डर से

SI News Today

Famous singer Kumar Sanu’s bigest disclosure said, daughter’s truth had hidden due to the fear of society

 #FamousSinger  #RealityShow #Addopted #girlchild #Society

मशहूर गायक कुमार सानू का नाम भला कौन नहीं जनता. अभी हाल ही में कुमार सानू ने एक बहुत बड़े राज से पर्दा उठाया जिसे आजतक उनके कुछ करीबियों को छोड़ कोई नहीं जनता था. कुमार सानू एक रियलिटी शो में अपने दिल की बात पहली बार जुबान पर लायी. जिसका प्रमाण पूरा हिंदुस्तान बना .

कुमार सानू ने दिल है हिन्दुस्तानी-2 के शो दौरान कहा कि साल 2001 में हमने बेटी को गोद लिया था, लेकिन मैं कभी नहीं चाहता था कि ये बात किसी को पता चले. क्योंकि मैं डरा हुआ था कि समाज क्या सोचेगा. मुझे नहीं पता था कि वह इस सब को कैसे देखते? पर अब ये सभी जानते हैं.   साथ ही उन्होंने कहा, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह मेरी रियल बेटी है या नहीं. मुझे अपनी बेटी शेनन पर गर्व है.

कुमार सानू ने आगे कहा, शेनन काफी मेहनती लड़की है. उसने अपने दम पर काफ़ी कुछ हासिल किया है. यहा तक की हॉलीवुड में मुझे कई लोग सिर्फ उसके वजह से जानते हैं. जोकि हमारे परिवार के लिए गर्व की बात है.दरअसल, शो के दौरान, शेनन ने एक गाना अपने पिता कुमार सानू को डेडिकेट किया था.जिसके बाद उन्होंने ये बात बताई. बता दें कि कुमार सानू की बेटी का नाम शेनन है. जोकि एक सिंगर हैं. 2014 में शेनन का डेब्यू सिंगल आया था. जिसे जस्ट‍िन बीबर के सहयोगी पू बीयर ने प्रोड्यूस किया था और लिखा था.

SI News Today

Leave a Reply