Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

घर से भागकर सिंगर से मिली फैन, तो बन गई Bigg Boss कंटेस्टेंट

SI News Today

Fan ran away from house to meet Singer, then became a Big Boss Contestant

    

बेहद पॉपुलर व रियालिटी ड्रामा शो बिग बॉस में जहां इस बार बड़े-बड़े सेलेब्स आने जा रहे हैं। तो वहीं कई धमाकेदार कॉमनर जोड़ियां भी आने वाली है। भले ही फैन व सेलेब कॉमनरर्स को हल्के में ले रहे हों पर  इस बार कॉमन मैन भी आने जा रहा है अपने फुल पॉवर के साथ। दरअसल कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैन व सेलेब की जोड़ी दिखआई दी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बार शो में बिहार के मशहूर सिंगर व उनके फैन आने जा रहे हैं। जहां चैनल की तरफ से जारी किए गए प्रोमो में फैन अपने बारे में बताते हुए कहती है कहती है कि इस शो में सबसे अलग जोड़ी हमारी होगी। जी हां कई बार शो में पति-पत्नी, मां-बेटे, की जोड़ी आई है पर ऐसा पहली बार होगा जब शो में फैन व सेलेब्र‍िटी की जोड़ी आएगी। फिलहाल प्रोमो में फैन एक लड़की है जो बता रही है कि वह सिंगर की इतनी बड़ी फैन है कि वह अपने घरवालों को बिना बताए ही घर से भागकर उनसे मिलने आ गई थी।

https://www.instagram.com/p/BnlySpinRUQ/?utm_source=ig_embed

बता दे कि इसके पहले चैनल एक वीडियो आया था जिसमें पहली जोड़ी पुलिस व व‍कील का खुलासा किया था। बहरहाल निर्मल सिंह एक पुलिसवाला है जो गलत के साथ गलत और सही के साथ सही करता है। इतना ही नही उनका गुस्सा भी नाक पर रहता है। वहीं अगर हम बात करें निर्मल के जोड़ीदार रोमिल चौधरी की तो वह पेशे से एक वकील है। जो निर्मल रोमिल के बारे में बताते हुए कहते हैं कि रोमिल एक बदमाश किस्म का इंसान है और जज को इस तरह से अपनी बातों में ले लेता है जैसे कि उसी के साथ क्राइम हुआ हो।

https://www.instagram.com/p/BnlUCCaHN_V/?taken-by=colorstv

गौरतलब है कि प्रोमो देखने के पश्चात शो को देखने की उत्सुकता फैंस के अंदर और अधिक बढ़ गई है। वहीं पहली सेलीब्रिटी जोड़ी यानी कि कॉमेडियन भारती व उनके पति हर्ष की है और इसका खुलासा तब हुआ था जब सलमान खान ने पिछले दिनों एक इवेंट में किया था।

SI News Today

Leave a Reply