Friday, March 29, 2024
featuredक्राइम न्यूज़देश

बेटे से शारीरिक संबंध बनाने को कहती थी पिता की आत्मा

SI News Today

Father’s soul was asked to make a physical relation to his mother.

     

ड्रग्स लेने वाला क्या-क्या इमेजिन करता है, और क्या-क्या कर सकता है ये आपने संजू  फिल्म में तो देखा ही होगा। बता दे कि मुंबई के 23 साल के मॉडल लक्ष्य ने ड्रग्स लेने के पश्चात अपनी 45 वर्ष की फैशन डिजाइनर मां सुनीता सिंह ही को मार डाला।

दरअसल लोखंडवाला में उनका एक फ्लैट था और 4 अक्टूबर को पुलिस को उसी फ्लैट के बाथरूम में से सुनीता की डेड बॉडी मिली। घर पर उनका बेटा लक्ष्य था। जिसकी वजह से पुलिस ने उसे हिरासत में ले लेकर पूछताछ की। लक्ष्य को लगता है कि उसकी मां के अंदर उसके पिता की आत्मा आती थी। और उसी आत्मा ने सुनीता को मारा है। अब और भी ज्यादा हैरान कर देने वाली बात ये है कि लक्ष्य के पिता की मौत हुई ही नहीं है। वो ज़िंदा हैं। 8 अक्टूबर को सुनीता के पति कुलदीप सिंह पुलिस से मिले भी थे और पुलिस ने बताया कि उन्होंने कुलदीप का बयान ले लिया है। सुनीता और कुलदीप का 2011 में तलाक हुआ था।

हिंदी अखबार एनबीटी के अनुसार पता चला है कि लक्ष्य ने पुलिस को बताया था कि जब उसके पिता की आत्मा उसकी मां के अंदर आती थी, तब वो अजीब-अजीब सी हरकत करने लगती थीं। लड़ती-झगड़ती थीं। यहां तक कि सेक्स के लिए भी दबाव बनाती थीं। मना करने पर लड़ती थीं और उस रात यानी 3 अक्टूबर की रात को भी सुनीता के अंदर उसके पति की आत्मा ही आई थी, और उसी ने सुनीता को मारा। ये मामला अभी ओशिवारा पुलिस के पास है। जितनी भी जांच हुई, उससे ये मालूम चला कि लक्ष्य को ड्रग्स की लत है। वो अक्सर ही ड्रग्स लेता था और इसी कारण वो कुछ भी इमेजिन करता है। पिता की आत्मा आने की बात भी उसका एक इमेजिनेशन ही है।

इससे पहले ये हुआ था – मुंबई में मॉडल बेटे ने कर दी फैशन डिजाइनर मां की हत्या, खौफनाक थी वजह

बता दे कि 3 अक्टूबर की रात को भी उसने ड्रग्स ली थी और लोखंडवाला के फ्लैट में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्टी कर रहा था। सुनीता सिंह भी वहां पर मौजूद थी। जब मां-बेटे के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो लक्ष्य नशे में था और  उसे गुस्सा आ गया। उसने सुनीता को गुस्से में खींचा और बाथरूम में ढकेल दिया। दरवाजा भी बाहर से बंद कर दिया। पुलिस के अनुसार ड्रग्स लेने के चलते लक्ष्य को भ्रम हो रहा है कि उसके पिता की आत्मा ने उसकी मां को मारा है।

दरअसल धक्का तेजी से लगा था, जिसकी वजह से सुनीता संभल नहीं पाई और बाथरूम में लगे नल से सुनीता का सिर जा भिड़ा। चोट लगी, खून बहने लगा और बाहर से बाथरूम बंद था, इसलिए बाहर नहीं जा सकी।  इधर लक्ष्य को ऐसा लग रहा था कि उसके पिता की आत्मा आई है मां के अंदर। जिसके बाद वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खार के एक मंदिर गया और वहां एक महाराज से मिला। उसने पंडित से कहा कि वो उसकी मां के लिए श्राद्ध करें। जिसके बाद महाराज लक्ष्य के साथ चले गए और जब पहुंचकर देखा तो सुनीता खून से लथपथ पड़ी है। पर उस समय तक वह जिंदा थी। महाराज को शॉक लगा यह सब देखकर तो फिर उन्होंने लक्ष्य से कहा कि डॉक्टर बुलाए, और मां को बचाए। जिसके बाद लक्ष्य ने एंबुलेंस को कॉल किया तो एंबुलेंस को पहुंचने में देर हो गई। एंबुलेंस के स्टाफ ने लक्ष्य को बताया कि सुनीता की मौत हो गई है।

वहीं उसके बाद  पुलिस पहुंची और शक के बिनाह पर लक्ष्य को हिरासत में ले लिया। तब भी वो नशे में ही था जब पुलिस ने उससे पूछताछ की थी। जिसके बाद उसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। लक्ष्य को जब कोर्ट ले जा रहे थे, तो उसी दौरान सूत्रों द्वारा पता चला है कि लक्ष्य का कहना था कि मैंने अपनी मां को नहीं मारा बल्कि काले जादू ने मारा है। फिलहाल तो मुंबई पुलिस को तीन दिन के लिए लक्ष्य की रिमांड मिल गई है। लक्ष्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (2)- के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।

बता दे कि लक्ष्य अभी भी ये मानने को तैयार नहीं है कि उसने ही अपनी मां को धक्का दिया था, जिसके कारण उसकी मौत हुई है। दरअसल लक्ष्य पेशे से मॉडल और नशे का आदी है। वह प्रतिबंधित ड्रग्स एएमपी लेता था। गौरतलब है कि इसका इस्तेमाल बॉडी बनाने और यौन संबंधों के लिए किया जाता है।

SI News Today

Leave a Reply