Friday, March 29, 2024
featuredदेश

गिरिराज सिंह: हिंदुओं को दबा रही है बिहार सरकार!

SI News Today
Giriraj Singh: Bihar government is suppressing Hindus!
@girirajsinghbjp 

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह रविवार को नवादा पहुंचकर उस परिवार से मुलाकात की जिसके एक सदस्य को नवादा सांप्रदायिक हिंसा में आरोपी बनाया गया है. नवादा में यह हिंसा इस साल के शुरुआत में भड़की थी. मार्च महीने में मूर्ति विसर्जन को लेकर बिहार के कई इलाकों में सांप्रदायिक तनाव फैल गया था. जिन इलाकों में हिंसा हुई उनमें भागलपुर, औरंगाबाद और नवादा शहर शामिल हैं. इन शहरों में हिंसा के कारण आसपास के इलाकों में भी तनाव तनाव फैल गया था.

नवादा में आरोपी के परिजनों से मिलने के बाद गिरिराज सिंह ने कहा कि जिस व्यक्ति को आरोपी बनाया गया है, वह तनाव के वक्त बिल्कुल शांत था. उन्होंने प्रशासन से जल्द और विस्तृत जांच करने की अपील की ताकि समय पर आरोपी को इंसाफ मिल सके. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, वे लोग (आरोपी) हर परिस्थिति में शांति कायम रखने में मदद की है. आप उन्हें दंगाई कैसे कह सकते हैं? प्रशासन को इस बात की छानबीन करनी चाहिए कि क्या वाकई उन्होंने हिंसा भड़काई थी.

पूर्व में गिरिराज सिंह आरोप लगा चुके हैं कि बिहार सरकार सांप्रदायिक एकता के नाम पर हिंदुओं को दबाने की मानसिकता से काम कर रही है. सिंह ने कहा, यह काफी दुखद बात है कि सरकार ऐसा मानती है कि हिंदुओं को दबाकर ही सांप्रदायिक एकता कायम की जा सकती है. उन्होंने कहा, मैं सरकार और समाज के लोगों से आग्रह करता हूं कि वे ऐसी मानसिकता छोड़ें.

SI News Today

Leave a Reply