Friday, March 29, 2024
featuredदेश

महेंद्र सिंह धोनी के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द आ सकती है एम एस धोनी फिल्म की सीक्वेल

SI News Today

Good news for Mahendra Singh Dhoni’s fans, sequel of MS Dhoni’s film can come soon.

    

इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एम एस धोनी : अनटोल्ड स्टोरी’ 2016 को सिनेमा घरो में रिलीज़ हुआ था, जो बॉक्स ऑफिस पर 216 करोड़ की शानदार कमाई की थी. इस बायोपिक फिल्म में MS. Dhoni के रोल में सुशांत सिंह राजपूत थे. जिनकी जबरदस्त अदाकारी ने दर्शको को दीवाना बना दिया.

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ की सीक्वल बनने जा रही है. बता दें, एम एस धोनी की इस फिल्म के सीक्वल में वर्ल्ड कप जीतने के बाद की जिंदगी और कहानी के बारे में दिखाया जाएगा. बता दें इस सीक्वल में धोनी की निजी लाइफ पर ज्यादा दिखाया जायेगा. इस बार धोनी के फिल्म में उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी और बेटी जीवा से जुड़ी कहानी में दिखाई जाएगी. माना जा रहा है कि इस फिल्म में एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत धोनी के किरदार में नजर आ सकते हैं.

अखबार के मुताबिक, इस सीक्वल में धोनी के आइपीएल मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी से लेकर टीम को जीत दिलाने तक के सफर को भी दर्शाया जाएगा. इसके अलावा फिल्म के इस दूसरे भाग में साल 2015 में भारतीय क्र‍िकेट टीम को वर्ल्ड कप सेमि फाइनल तक ले जाने वाले रोमांच को भी कहानी में शामिल किया जा सकता है. ख़बरों के मुताबित अगले साल तक इस फिल्म के फ्लोर पर आने की उम्मीद जताई जा रही है.

SI News Today

Leave a Reply