Friday, March 29, 2024
featuredदेश

दोस्त की पत्नी को पति पत्नी ने मिलकर बनाया हवस का शिकार!

SI News Today
Husband's wife is married to his wife wife and wife
  

जिस खबर से आज हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं वो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। ये समाज के कुछ तुच्छ प्राणी की सोच को दर्शाता है जिसके दिमाग में ऐसी दरिदंगी भरी हैं इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल होता है। क्या कभी एक लड़की किसी दूसरी लड़की के लिए इतनी गन्दी सोच रख सकती है जिससे उसकी ज़िन्दगी बर्बाद होने के साथ साथ उसकी इज्जत समाज में नीलाम हो जाए। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसी खबर आ रही है जिसमें पत्नी ही पति से दूसरी लड़की का दुष्कर्म करती है। क्या हमारे समाज में कभी किसी ने सोचा भी होगा अपने ही पति को दूसरी लड़की से यौn संबंध बनाने की आज्ञा उनकी पत्नी देती हो। ऐसा ही कुछ होता दिख रहा है। अपने दोस्त का फायदा उठाकर लड़के ने उनकी पत्नी को ही अपने हवस का शिकार बनाता रहा और धमकी देकर उस पीड़िता को किसी से बताने से दबाव बनाता रहा और अपनी पत्नी के सहारे मजे से संभोग करता रहा।

पति ही बन गया हवस का प्यासा
कहा जाता है शादी शुदा जोड़े अपनी जिंदगी को खुशहाली भरी जीते है। जबकि कोई भी महिला अपने पति को कोई और लड़की से किसी तरह का संबंध रखने से हिचकती है। मगर इंदौर के इस जोड़े की वारदात को सुनकर कोई भी दम्पत्ति शर्मिंदा हो जाने को बेवश हो जाता है। पत्नी अपने पति के दूसरे लड़की से यौn संबंध का वीडियो बनाती रही और दरिंदा आदमी अपनी हवस को मिटाने में लगा रहा।

दोस्त ही बन गया दगाबाज
इस देश में लडके अपने दोस्तों के लिए अपने परिवार को त्याग देते है। बहुत से ऐसे लोग हैं जो सबकुछ उसके लिए उसका दोस्त ही होता है। वो अपने दोस्त को ही परिवार से बढ़ कर मानते है। दोस्ती में लोग अपना जान न्योछावर करने को हमेशा तैयार रहते हैं। भले ही लोग दोस्ती में कितना भी मजाक कर लेते है मगर बुरे वक़्त में दोस्त ही काम आते है। ये मामला इंदौर के आजाद नगर का है जिसमें 29 वर्ष की पत्नी के साथ उसका पति रहता था।उसके पति और अर्जुन दोनों अच्छे दोस्त थे। मगर उस क्या पता था कि उसका प्रिय दोस्त अर्जुन ही उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म कर सकता है|

अर्जुन ने किया दोस्त की बीवी का दुष्कर्म
एक शहर में लोग अपने दोस्तो पर ही भरोसा करते है और कोई भी काम अपने से ही करने पर भरोसा दिखलाते है। ऐसा ही कुछ अर्जुन के दोस्त ने किया। दोनों दोस्त इंदौर शहर में एक साथ ड्राइवर की नौकरी करते थे। अर्जुन की पत्नी फेसियल करती थी तो उसके दोस्त ने भी अपनी पत्नी के फेशियल करने के लिए अर्जुन को पत्नी के साथ बुला लिया। जब घर पहुंचा तो वहां उसके दोस्त की पत्नी घर में अकेली थी जिसका फायदा उठाकर अर्जुन ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने दोस्त की पत्नी को धमका कर दुष्कर्म करता रहा।

रीना करती रही रिकॉर्डिंग
क्या कोई औरत कभी अपने पति को किसी दूसरी महिला के साथ दुष्कर्म करने दे सकती है! मगर हमारे देश में ही इंदौर शहर में इंसानियत को शर्मशार कर देने वाले वारदात को एक दम्पत्ति से साथ मिल कर अंजाम दिया है। अर्जुन अपने दोस्त के घर उसकी पत्नी से दुष्कर्म किया जिसका रिकॉर्डिंग उसी की बीवी रीना अपने मोबाइल पर करती रही। अर्जुन अपने दोस्त के घर उसी के बुलाने पर उसकी पत्नी का फेशल करने अपनी पत्नी रीना को साथ लेकर आया था। जिसके बाद दम्पत्ति साथ मिल कर उस महिला को बेइज्जत कर दी और इस वारदात को अंजाम देने के बाद दूसरे किसी को न बताने के लिए मार डालने की धमकी देते रहे।

6 महीने तक करता रहा दुष्कर्म
कहा जाता है न किसी को ज्यादा छूट या विश्वास करने से टूटने पर भरोसा टूट जाता है। ऐसा ही कुछ इन दोनों दोस्तों में था जिसका नतीजा उसे अपनी पत्नी पर भरपाई कर उठाना पड़ा। अर्जुन ने अपने दोस्त की पत्नी का खुल कर 6 महीने तक बिना किसी के जाने दुष्कर्म करता रहा और अपनी हवस का शिकार उस 29 वर्ष की महिला को बना लिया। इसका पता किसी को न चलने देने को अर्जुन और पत्नी अक्सर पीड़िता को धमकाते रहे और अपना मजा लूटते रहे.

हमेशा इंसाफ की आखिर में जीत होती है। जहां एक ओर अपने दोस्त की पत्नी के आवाज़ को दबाकर उस महिला से रंगरलियां मनाता रहा। मगर आखिरकार 6 महीने तक इस यौn शौषण को सहते सहते एक दिन अपने पति को इन सब की जानकारी दे ही दी और बाद में अप्ती को इस जानकारी के मिलते ही अपने दोस्त और उसकी पत्नी। के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने अर्जुन और उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है और इस मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जोर शोर से लग चुकी है।

SI News Today

Leave a Reply