Friday, January 27, 2023
featuredउत्तर प्रदेशदेश

यूपी के कौशांबी में एक कुएं से पानी की जगह निकल रहे हैं लगातार एलपीजी

SI News Today

In the Kaushambi of UP, water is being released from a well, continuously LPG

#UP #kaushambi #well #LPG #continuously #subject #police 

कौशांबी में एक ऐसा कुआं भी है जो आजकल चर्चा का विषय बन चुका है। इसकी चर्चा कुएं के पानी या उसकी गहराई के लेकर नही हो रही है बल्कि इसकी चर्चा तो इसलिए हो रही है क्योंकि इस कुएं से लगातार गैस सिलेंडर निकलते चले जा रहें हैं। दरअसल रसोई गैस सिलेंडर का इस तरह कुएं से निकलना रुकने का नाम ही नही ले रहा है। हालांकि इसको लेकर पुलिस प्रशासन प्रयास में तो है लेकिन सही तथ्य उन्हें अबी तक किसी ने बताया नही है।

आपको बता दे कि यह पूरा मामला कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना के लौगावा गांव का है। जहां पर इलाहाबाद पुलिस ने अधिक मात्रा में एलपीजी के व भरे हुए सिलेंडर प्राप्त किए हैं। वही गुरुवार की रात से कारयवाई अभी तक हो रही है। खबरों के मुताबिक इस कुएं से 250 से भी ज्यादा सिलेंडर निकल चुका है। दरअसल पुलिस मजदूरों की सहायता से सिलेंडर निकालने का काम कर रही है और पुलिस व मजदूर दोनो इस बात से हैरान है कि एक कुएं से इतने सारे कैसे निकल रहें हैं।

वहीं इलाहाबाद के झूंसी इलाके से इंडेन गैस कंपनी का एक ट्रक करीब 20 दिन पहले खाली सिलेंडर लेकर कानपुर जा रहा था। और जैसे ही ट्रक झूंसी पहुंची बदमाशों ने ट्रक सहीत सिलेंडर को लूट लिए। जिसके पश्चात एजेंसी मालिक ने एफआईआर किया था। कुछ दिनो पहले ही फतेहपुर के मलवा इलाके में पुलिस के हांथ सिलेंडर तो नही आए लेकिन उनके हांथ एक खाली ट्रक जरुर लगी थी।

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि यह सूचना झूंसी पुलिस को अचानक मिली थी। जिसके पश्चात झूंसी इंस्पेक्टर ने महेवाघाट व मंझनपुर कोतवाली के पुलिस को यह सूचना दे दी। और खोजबीन के समय पुलिस कुएं के पास पहुंची। जिसके बाद अब तक 250 सिलेंडर प्राप्त हुए हैं और कुएं से सिलेंडर निकालने का काम जारी है। मजदूर और पुलिस इस बात को लेकर हैरान है और अभी भी सिलेंडर निकालने में कार्यरत हैं।

SI News Today

Leave a Reply